ऑटोजबरदस्त लुक और पावरफुल इंजन के साथ मार्केट में...

जबरदस्त लुक और पावरफुल इंजन के साथ मार्केट में धुआं उड़ाने आई Hero Splendor Plus, मिलते हैं ढेरों फीचर्स

-

होमऑटोजबरदस्त लुक और पावरफुल इंजन के साथ मार्केट में धुआं उड़ाने आई Hero Splendor Plus, मिलते हैं ढेरों फीचर्स

जबरदस्त लुक और पावरफुल इंजन के साथ मार्केट में धुआं उड़ाने आई Hero Splendor Plus, मिलते हैं ढेरों फीचर्स

Published Date :

Follow Us On :

Hero Splendor Plus : घरेलू बाजार में हीरो स्पलेंडर प्लस (Hero Splendor Plus) को खूब पसंद किया जाता है.कंपनी ने इसे कुछ साल पहले ही मार्केट में पेश किया था. ग्राहक इस बाइक को काफी पसंद करते हैं क्योंकि इसमें कंपनी ने शानदार माइलेज ऑफर किए हैं. साथ ही इसमें जबरदस्त और पावरफुल इंजन भी देखने को मिलता है.इतना ही नहीं इस बाइक को लगभग 89 हजार रुपए की कीमत पर पेश किया गया है. ऐसे में अगर आप भी इसे खरीदने की चाहत रखते हैं तो सबसे पहले इसके बारे में जान लेना सही होगा. तो चलिए बिना देर किए इस बाइक की डिटेल जानते हैं.

Hero Splendor Plus
Hero Splendor Plus (Bikewale)

Hero Splendor Plus : इंजन

हीरो के इस माइलेज बाइक में 97.2सीसी इंजन दिया गया है जो 7.91बीएचपी का और 8.05 एनएम का टॉर्क जनरेट करता है. इसके मोटर को Xsens टेक्नोलॉजी के साथ अपडेट किया गया है. वहीं, इसके फ्रंट और रियर दोनों में ड्रम ब्रेक किया गया है. हीरो स्पलेंडर प्लस बाइक में 9.8 लीटर का फ्यूल टैंक दिया गया है. वहीं, इसका वजन 112kg है.

ये भी पढ़ें : Yamaha MT 15 V2 : मात्र ₹6 हजार में घर ले जाएं चमचमाती यामाहा की ये बाइक, लुक देख बच्चे हो जायेंगे फैन

Hero Splendor Plus : फीचर्स

कंपनी ने इसमें एक से बढ़कर एक शानदार फीचर्स का इस्तेमाल किया है जो मिनटों में ग्राहकों को अपनी ओर आकर्षित करेगा. इसमें ऑडोमीटर, स्पीडोमीटर, डीआरएल, ऑटोमेटिक हैडलाइट जैसे फीचर्स मौजूद है. वहीं, अंडर सीट स्टोरेज, फ्रंट सीट स्टोरेज, लो बैटरी इंडिकेटर, लो फ्यूल इंडिकेटर आदि देखने को नहीं मिलता है.

कीमत

आपकी जानकारी के लिए बता दें, कंपनी ने इसे 3 वेरिएंट – Splendor Plus Self Alloy – BS VI, Self Alloy i3S – BS VI, Splendor Plus Black and Accent Edition में पेश किया गया है. ऐसे में अगर आप इस बाइक को खरीदने जाते हैं तो आपको ये 7 रंगों में मिलेगा. वहीं, कीमत की बात करें तो आपको बता दें, ये बाइक लगभग 88 हजार रुपए की शुरुआती कीमत पर आयेगी. वहीं, इसके टॉप मॉडल को खरीदने के लिए आपके पास लगभग 89 हजार रुपए खर्च करने पड़ेंगे.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you