ऑटोYamaha MT 15 V2 : मात्र ₹6 हजार में...

Yamaha MT 15 V2 : मात्र ₹6 हजार में घर ले जाएं चमचमाती यामाहा की ये बाइक, लुक देख बच्चे हो जायेंगे फैन

-

होमऑटोYamaha MT 15 V2 : मात्र ₹6 हजार में घर ले जाएं चमचमाती यामाहा की ये बाइक, लुक देख बच्चे हो जायेंगे फैन

Yamaha MT 15 V2 : मात्र ₹6 हजार में घर ले जाएं चमचमाती यामाहा की ये बाइक, लुक देख बच्चे हो जायेंगे फैन

Published Date :

Follow Us On :

Yamaha MT 15 V2 : भारतीय मार्केट में यामाहा की गाड़ियों का अलग ही क्रेज है. ग्राहक शानदार परफार्मेंस और धांसू फीचर्स की वजह से इसे खरीदना पसंद करते हैं. मौजुदा समय में घरलु बाजार में यामाहा की कई ऐसी शानदार बाइक मौजूद है जो सालों से मार्केट में धमाल मचा रही है. इसमें एक नाम Yamaha MT 15 V2 का भी शामिल है. कम्पनी ने अपनी इस बाइक को हाल ही में लॉन्च किया था. इसमें कई शानदार फीचर्स देखने को मिलते हैं. इसके अलावा इसमें पावरफुल इंजन भी मौजूद है. इतना ही नहीं इसके लुक को काफी शानदार तरीके से डिजाइन किया गया है. ऐसे में अगर आप भी इस बाइक को खरीदने की चाहत रखते हैं तो सबसे पहले इसके बारे में जानना जरूरी है.

Yamaha MT 15 V2
Yamaha MT 15 V2

कई खूबियों से है लैस

यामाहा एमटी 15 वी2 में मौजूद फीचर्स की बात करें तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, इसमें एक एलसीडी इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी और वाई-कनेक्ट स्मार्टफोन ऐप देखने को मिलता है जो कॉल, ई-मेल, एसएमएस अलर्ट, अंतिम पार्क किए गए स्थान, माइलेज, और गाड़ी में कुछ खराबी पहुंचने पर स्क्रीन पर दिखाता है. इसके अलावा इसमें एक डुअल चैनल एबीएस, एलईडी संकेतक, ट्रैक्शन कंट्रोल सिस्टम, लईडी हेडलाइट और टेल लैंप, स्लिप-असिस्ट क्लच जैसी खूबियां मौजूद है.

ये भी पढ़ें : टाटा टिआगो की टेंशन बढ़ाने जल्द आ रही New Gen Maruti Swift कार, मिलेंगे एक से बढ़कर एक धांसू फीचर्स

Yamaha MT 15 V2 : इंजन

कम्पनी ने इसमें 155cc, सिंगल-सिलेंडर, लिक्विड-कूल्ड इंजन का इस्तेमाल किया है जो 18.4 ps का पावर और 14.1 एनएम का टॉर्क पैदा करता है. वहीं, अगर आप इस बाइक को खरीदते हैं तो आपको ये दो वेरिएंट और 6 रंगों – मैटेलिक ब्लैक, मैटेलिक ब्लैक, डार्क मैट ब्लू, सियान स्टॉर्म, आइस फ्लुओ-वर्मिलियन, रेसिंग ब्लू में मिलेगा. अगर बात इसके रेंज की करें तो आपको बता दें, ये बाइक एक लीटर पेट्रोल में लगभग 58km की दूरी तय करने में सक्षम है.

कितनी है Yamaha MT 15 V2 की कीमत

बात करें इसके कीमत के बारे में तो आपको बता दें, कंपनी ने इसे 1.68 लाख रुपए की शुरुआती कीमत पर पेश किया है. वहीं, इसके टॉप मॉडल को खरीदने के लिए आपके पास 1.72 रूपया का होना जरूरी है. लेकिन इतना पैसा एक बार में होना नॉर्मल इंसान के बस में नहीं है. ऐसे में आप चाहे तो कंपनी द्वारा दिए जा रहे फाइनेंस प्लान का लाभ उठाकर इसे बहुत ही कीमत पर खरीद सकते हैं.

क्या है कम्पनी का फाइनेंस प्लान

ऑन रोड इस बाइक को खरीदने के लिए आपके पास कम से कम 2 लाख रुपए का होना जरूरी है लेकिन अगर आपके पास इतने पैसे नहीं है तो आप ईएमआई पर खरीद सकते हैं. ईएमआई पर STD वेरिएंट को खरीदने के लिए आपको किसी भी ऑनलाइन बैंक से 1.76 लाख रुपए का लोन मिल जायेगा. जिसके बाद आपको 19619 रूपया कंपनी को डाउन पेमेंट करना पड़ेगा. तथा 9.7% के ब्याज दर से आपको 36 महीना 5660 रूपया ईएमआई भरना पड़ेगा.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you