टेकत्योहारी सीजन से पहले लॉन्च हुए Urban के 2...

त्योहारी सीजन से पहले लॉन्च हुए Urban के 2 नए SmartWatch, मिल रहे ट्रेंडी लुक और ये फीचर्स

टेक ब्रांड अर्बन (Urban) ने अपने 2 धांसू और ट्रेंडी लुक वाले कॉलिंग स्मार्टवॉच (Calling SmartWatch) अपने ग्रहाकों के लिए बेहद कम कीमत में लॉन्च किया है.

-

होमटेकत्योहारी सीजन से पहले लॉन्च हुए Urban के 2 नए SmartWatch, मिल रहे ट्रेंडी लुक और ये फीचर्स

त्योहारी सीजन से पहले लॉन्च हुए Urban के 2 नए SmartWatch, मिल रहे ट्रेंडी लुक और ये फीचर्स

Published Date :

Follow Us On :

टेक ब्रांड अर्बन (Urban) ने अपने 2 धांसू और ट्रेंडी लुक वाले कॉलिंग स्मार्टवॉच (Calling SmartWatch) अपने ग्रहाकों के लिए बेहद कम कीमत में लॉन्च किया है. जिसमें अर्बन नोवा (Urban Nova) और अर्बन वेव थ्री (Urban Wave Three) शामिल है. हालांकि, ये दोनों ट्रेंडी लुक और धांसू फीचर्स के के साथ-साथ कई कमाल के और खूबियों के लिए लोगों बीच पेश किए गए है. तो आइए इन दोनों के बारे में और कीमत को देखते है.

Urban Nova Features And Price

कंपनी ने अपनी पहली ट्रेंडी डिजाइनर लुक वाली अर्बन नोवा में फुल एचडी डिस्प्ले, AI वॉयस असिस्टेंट, नए स्ट्रैप डिजाइन, कई तरह से वॉच फेस और एडवांस्ड BT कॉलिंग जैसे कई फीचर्स से लैस किया है. जो मार्केट में मौजूद कई वॉच में नहीं है. वहीं इसकी कीमत को कंपनी ने 9 कलर ऑप्शन और 1799 रुपए की कीमत के साथ मार्केट में लॉन्च किया है.

ये भी पढ़ें: लूट लो! ₹22 हजार में नहीं बस इतने में मिल रहा Honor pad X8 टैबलेट, जल्दी करें ऑर्डर

Urban Wave Three features and Price

टेक ब्रांड अर्बन (Urban) ने अपना अगला वेव थ्री स्मार्टवॉच 3 इंटरचेंजेबल स्ट्रेप्स जिसमें पीयू लेदर और प्रीमियम के अलावा मेटल और सिलिकॉन भी शामिल है. 1.91 सुपर एचडी डिस्प्ले, ब्लूटूथ कॉलिंग, हेल्थ मॉनिटरिंग, जैसी कई बेहद खास सुविधाओं से लैस है. इसे आप 2499 रुपए की कीमत के साथ अपने घर लें जा सकते है.

बैटरी भी लंबे समय देगी साथ

कंपनी की इन दोनों धांसू वॉच में बेहतर प्रदर्शन के लिए हैवी बैटरी सेटअप भी दिया गया है. ताकि एक बार के फुल चार्ज में कम से कम 7 दिनों तक चलाया जा सके. वहीं आप इससे सुबह टहलते समय, योग करते समय अपने हेल्थ संबंधित कामों के लिए यूज कर सकते है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Vivek Yadav
Vivek Yadavhttps://bloggistan.com
विवेक यादव डिजिटल मीडिया में पिछले 2 सालों से काम कर रहे हैं. Bloggistan में विवेक बतौर सब एडिटर कार्यरत हैं. इससे पहले`द बेगुसराय' के साथ इन्होंने अपनी पारी खेली है. ऑटो और टेक पर लिखने में इनकी विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से अपनी स्नातक की पढ़ाई की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you