ऑटोचार्मिंग लुक से लोगों के दिलों पर बिजली गिराने...

चार्मिंग लुक से लोगों के दिलों पर बिजली गिराने आई ये स्ट्रीट बाइक, देती है 180KM की माइलेज

-

होमऑटोचार्मिंग लुक से लोगों के दिलों पर बिजली गिराने आई ये स्ट्रीट बाइक, देती है 180KM की माइलेज

चार्मिंग लुक से लोगों के दिलों पर बिजली गिराने आई ये स्ट्रीट बाइक, देती है 180KM की माइलेज

Published Date :

Follow Us On :

Tork Kratos R : देश में स्ट्रीट बाइक को काफी पसंद किया जाता है. वर्तमान में ये देश में भारी संख्या में मौजूद है. इस बाइक का लुक काफी अट्रैक्टिव होता है जिस कारण लड़के छोड़ लड़कियां भी इनपर दिल हार बैठेगा. इतना ही नहीं इसमें भरपूर फीचर्स भी मिलते हैं. लेकिन आपको बता दें, इलेक्ट्रिक वेरिएंट में ये बाइक्स बहुत ही कम संख्या में उपलब्ध है. इसी कड़ी में आज हम आपको एक ऐसे इलेक्ट्रिक स्ट्रीट बाइक के बारे में बताएंगे जिसकी कीमत कम होने के साथ साथ जबरदस्त माइलेज, पावरफुल इंजन आदि मिलता है. तो चलिए आपको इसके बारे में आपको डिटेल से बताते हैं.

दरअसल हम जिस इलेक्ट्रिक स्ट्रीट मोटरसाइकिल के बारे में बात कर रहे हैं उसका नाम Tork Kratos R है. कम्पनी इसे दो वेरिएंट – Kratos R Urban और Kratos R Standard में पेश करती है. जिसकी कीमत क्रमशः 1.67 लाख रुपए और 1.85 लाख रुपए है.

ये भी पढे़ : डैशिंग लुक और शानदार खूबियों से लैस इस EV ने मचाया तहलका, बस 3 घंटे करो चार्ज और लो घंटो सफर के मजे

Tork Kratos R : रेंज और टॉप स्पीड

इंडियन मार्केट में Tork Kratos R बाइक का Revolt RV400 बाइक से होता है. वहीं, बात करें इसके रेंज कि तो आपको बता दें, इसका अर्बन और स्टैंडर्ड वेरिएंट 180 किलोमीटर का रेंज देती है जबकि स्टैंडर्ड वेरिएंट 105kmph का टॉप स्पीड और अर्बन वेरिएंट 70Km/h का टॉप स्पीड ऑफर करती है.

6 से 7 घंटे में होती है फुल चार्ज

इस इलेक्ट्रिक बाइक को 4 राइडिंग मोड – Eco, City, Sports और Reverse में पेश किया गया है और इसमें 4.0kWhr Tork Li – ion बैटरी पैक दिया गया है जो 9.0kW की पीक पावर और 38एनएम का टॉर्क जेनरेट करता है. वहीं, बाइक को 6 से 7 घंटे में फुल चार्ज किया जा सकता है. वहीं, 3.6 घंटा में इसे 20 से 80% तक चार्ज किया जा सकता है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you