टेकUpcoming Smartphone: मई में लॉन्च होंगे ये धूआंधार स्मार्टफोन,...

Upcoming Smartphone: मई में लॉन्च होंगे ये धूआंधार स्मार्टफोन, आम आदमी की जेब पर नहीं पड़ने देगें लोड़, तुरंत देखें आपके लिए कौन है बेस्ट

-

होमटेकUpcoming Smartphone: मई में लॉन्च होंगे ये धूआंधार स्मार्टफोन, आम आदमी की जेब पर नहीं पड़ने देगें लोड़, तुरंत देखें आपके लिए कौन है बेस्ट

Upcoming Smartphone: मई में लॉन्च होंगे ये धूआंधार स्मार्टफोन, आम आदमी की जेब पर नहीं पड़ने देगें लोड़, तुरंत देखें आपके लिए कौन है बेस्ट

Published Date :

Follow Us On :

Upcoming Smartphone: स्मार्टफोन अधिकतर लोगों की सबसे अहम जरूरतों में से एक है लेकिन जब बारी इसे खरीदने की आती है तो हम चुनाव नहीं कर पाते हैं कि कौन सा फोन हमारी जरूरतों के हिसाब से पर्फेक्ट है और इसी में हम कोई ऐसा फोन खरीद लेते हैं. जो वाकई में हमारी जरूरतों के हिसाब में फिट नहीं बैठता है. आज हम आपको Upcoming Smartphone के बारे में बताने वाले हैं जो कि अगले महीने यानि मई में धांसू एंट्री लेंगे. तो चलिए जान लेते हैं इस लिस्ट के बारे में.

Realme 11 pro, Realme 11pro+

image credit google

ये दोनों स्मार्टफोन मई में बाजार में दस्तक दे सकते हैं. इन दोनों ही फोन में 5000 MAh की संभावित बैटरी देखने को मिल सकती है. कंपनी इन दोनों ही फोन्स को 67 वॉट के फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ बाजार में उतार सकती है. प्रोसेसर इनमें मिडियाटेक डाइमेंसिटी 7000 दिया जा सकता है. कैमरे के लिहाज से देखें तो रियर में 200 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर तो वहीं फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का कैमरा देखने को मिल सकता है. इनकी कीमतों के बारे कुछ भी कहना फिलहाल जल्दबाजी होगी.

Pixel FOLD

इस फोन को गूगल की तरफ से पेश किया जाएगा. इसके मई में आने की उम्मीदें जताई जा रही हैं. इसके फीचर्स की बात करें तो 7.6 इंच की अनफोल्ड स्क्रीन और फोल्ड के वक्त 5.8 इंच की डिस्प्ले दी जा सकती है. इसमें Tensor G2 चिपसेट प्रोसेसर दिये जाने की संभावना है. इसकी संभावित कीमत 1 लाख से एक लाख 40,000 हजार के बीच हो सकती है.

Pixel 7a

ये फोन भी गूगल ही पेश करने वाला है., इसमें बड़ूी बैटरी के साथ बढ़िया क्वालिटी का प्रोसेसर देखने को मिल सकता है. कंपनी के इस फ्लैगशिप फोन के बारे में ज्यादा जानकारी फिलहाल सामने नहीं आई है. खबर है कंपनी फ्लैगशिप सेगमेंट के फोन को ग्लोबल स्तर पर लॉन्च करने कूी तैयारी कर रही है.

ये भी पढ़े- Mivi duopods K1: हर किसी के बजट में फिट होंगे ये ईयरबड्स, कीमत और फीचर्स में इनका नहीं है कोई तोड़

One Plus Nord 3

image credit google

लिस्ट में वन प्लस के नॉर्ड 3 का नाम भी शामिल है. इस फोन में भी 5000 MAh की बड़ी बैटरी मिलने की संभावना है. जो फास्ट चार्जिंग के सपोर्ट के साथ आएगी. इसमें एमोलेड डिस्प्ले दी जा सकती है. कैमरे की बात करें तो फोन में रियर में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया जा सकता है. वहीं फ्रंट में भी अच्छे पिक्सल का कैमरा मिलने की उम्मीद है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you