टेकMivi duopods K1: हर किसी के बजट में फिट...

Mivi duopods K1: हर किसी के बजट में फिट होंगे ये ईयरबड्स, कीमत और फीचर्स में इनका नहीं है कोई तोड़

-

होमटेकMivi duopods K1: हर किसी के बजट में फिट होंगे ये ईयरबड्स, कीमत और फीचर्स में इनका नहीं है कोई तोड़

Mivi duopods K1: हर किसी के बजट में फिट होंगे ये ईयरबड्स, कीमत और फीचर्स में इनका नहीं है कोई तोड़

Published Date :

Follow Us On :

Mivi duopods K1: अगर आप कम दामों में अच्छी क्वालिटी के ईयरबड्स खरीदने की योजना बना रहें है तो Mivi ने हाल ही में ईयरबड्स लाइनअप का विस्तार किया है. इस लाइनअप में अब Mivi duopods K1 का नाम भी जुड़ गया है. इन्हें कंपनी के द्वारा इसी महीने के पहले सप्ताह में पेश किया गया था बता दें कि ये duopods K7 के बाद लॉन्च किए गए थे, आज हम आपको इन्हीं ईयरबड्स के बारे में जानकारी देने वाले हैं तो चलिए देर किस बात की बताते हैं आपको इनके बारे में सबकुछ.

Mivi duopods K1 स्पेसिफिकेशन

Mivi duopods K1
image credit google

Mivi duopods K1 में 10.5mm के ड्राइवर्स और डीप बेस के साथ हाई ऑडियो क्वालिटी सिस्टम दिया गया है. मिवी के ये ईयरबड्स एक लंबी रेंज की कन्नेक्टिविटी के साथ आते हैं. इनकी रेंज 10 मीटर के आस पास देखने को मिल जाती है. इनमें AAC और SBC कोडेक्स टेक्नोलॉजी का भी इस्तेमाल किया गया है. बाहरी आवाज को रोकने के लिए इनमें एक्टिव नॉइज कैंसिलेशन की सुविधा दी गई है. वहीं इन्हें एक बार की चार्जिंग में 42 घंटे तक यूज किया जा सकता है और ईयरबड्स की बात करें तो 4 से 5 घंटे बिना केस के चल जाते हैं. duopods K1 में एक यूएसबी पोर्ट और इन्हें IPX4.0 की रेटिंग दी गई है. जो इन्हें पानी, धूल, पसीने से सुरक्षित रखने का काम करती है.

कलर वेरिएंट में है वेरिएशन

Mivi duopods K1
image credit google

इन ईयरबड्स को कंपनी ने स्लीक और स्टाइलिश डिजाइन के साथ फिनिश किया है. जो देखने में काफी खूबसूरत लगते हैं. इनके कलर वेरिएंट की बात करें तो ब्लैक, बेज, गुलाबी और येलो कलर में पेश किया गया है.

ये भी पढ़े- Face Mask Fan: कोविड़ के साथ गर्मी की भी छुट्टी कर देंगे ये फेस मास्क, खरीदने वालों की है भरमार, आप भी तुरंत देखें

कीमत और उपलब्धता

इन्हें कंपनी की ऑफिशियल साइट से खरीदा जा सकता है. इसके साथ ही फ्लिपकार्ट पर भी ये मौजूद हैं. इनकी कीमत फिलहाल 999 रुपये रखी गई है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you