टेकUpcoming Phones: अगस्त में आ रहे हैं ये दमदार...

Upcoming Phones: अगस्त में आ रहे हैं ये दमदार स्मार्टफोन, कम कीमत में होंगे बेहतरीन फीचर्स से लैस, पढ़ें

-

होमटेकUpcoming Phones: अगस्त में आ रहे हैं ये दमदार स्मार्टफोन, कम कीमत में होंगे बेहतरीन फीचर्स से लैस, पढ़ें

Upcoming Phones: अगस्त में आ रहे हैं ये दमदार स्मार्टफोन, कम कीमत में होंगे बेहतरीन फीचर्स से लैस, पढ़ें

Published Date :

Follow Us On :

Upcoming Phones: अगर आप आने वाले दिनों में कोई स्मार्टफोन खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो थोड़ा सा इंतजार आपको बढ़िया फोन हाथ लगवा सकता है क्योंकि अगस्त महीने की शुरूआत हो चुकी है और इस महीने कंपनियों ने भी स्मार्टफोन पेश करने के लिए कमर कस ली है. इस महीने कई ऐसे फोन पेश किए जाने हैं जिनका लंबे समय से बज क्रिएट किया जा रहा था, इस लेख में हमने ऐसे हैंडसेट्स मुख्य तौर पर शामिल किए हैं जो मिड रेंज और प्रीमियम रेंज दोनों ही कैटेगरी में आते हैं तो चलिए फिर जान लेते हैं.

Redmi 12 5G

इस फोन की लॉन्च डेट 1 अगस्त है यानी ये मार्केट में पेश किया जा चुका है. सबसे अच्छी बात है इसकी कीमत बजट रेंज में रखी गई है. इसको 10 हजार रुपये से भी कम की कीमत पर लिया जा सकता है. फोन स्पेक्स के तौर पर 6.79 इंच की डिस्प्ले दी गई है जो फुल एचडी प्लस पैनल और 90 हर्टज के फ्रेश रिफ्रेश रेट के साथ आती है. इसमें क्वॉलकॉम का स्नैपड्रैगन 5 जेन 2 चिपसेट दिया गया है. वहीं ऑप्टिक्स के तौर पर 50 मेगापिक्सल का प्रमुख कैमरा मिलता है.

Motorola G14

मोटोरोला की तरफ से आने वाला ये फोन भी पेश किया जा चुका है. इसमें 6.5 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले मिलता है जो कि 90 हर्टज के रिफ्रेश रेट के साथ समर्थन के साथ आता है. इसमें Unisoc T616 चिपसेट मिलता है. साथ ही फोन उन्नत किस्म की ऑडियो क्वालिटी सुनिश्चित करता है क्योंकि इसमें डॉल्बी एटमॉस के सपोर्ट वाले स्टीरियो टाइप स्पीकर दिए गए हैं. फोन को पावर देने के लिए 5000 MAh की बैटरी दी गई है. इसकी कीमत भी 10 हजार रुपये के आस-पास पड़ जाती है.

Infinix GT 10 Pro

Upcoming Phones
Infinix GT 10 Pro 5G

इनफिनिक्स की तरफ से पेश किया जाने वाला ये फोन कल यानी 3 अगस्त को लॉन्च किया जाएगा. इस डिवाइस में अनुमानित तौर पर 6.67 इंच की फुलएचडी प्लस डिस्प्ले देखने को मिलेगी. इसका रिफ्रेश रेट 120 हर्टज का होगा. फोन मीडियाटेक डाइमेंशन 8050 चिपसेट से संचालित हो सकता है. इसमें फोटोग्राफी के लिए 108 मेगापिक्सल का प्रमुख कैमरा मिलने की उम्मीद है.

ये भी पढ़ें : Flipkart Big Saving Days Sale: खुशखबरी, सेल में खरीदें रक्षाबंधन के लिए शानदार तोहफे, ऑफर्स की है भरमार

Samsung Galaxy F34 5G

यह फोन भी अगस्त के महीने में लॉन्च के लिए तैयार है. इसमें 6.5 इंच की सुपर एमोलेड डिस्प्ले देखने को मिल सकती है. इसकी डिस्प्ले का रिफ्रेश रेट 120 हर्टज का होगा. फोन को पावर देने के लिए 6000 MAh की बैटरी दी जा सकती है. इसकी कीमत के बारे में फिलहाल कोई अपडेट नहीं है हालांकि ये फोन बजट रेंज में ही पेश किया जाएगा.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

Surya Kumar Yadav ने बताया PM Modi ने ड्रेसिंग रूम में क्या कहा, खोले कई राज़

Surya Kumar Yadav: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच विश्वकप...

आईपीएल को लेकर Glen Maxwell ने दी चौंकाने वाली प्रतिक्रिया, कहा “शायद मेरा आखिरी…”

Glen Maxwell: ऑस्ट्रेलिया के तूफानी बल्लेबाज ग्लेन मैक्सवेल को...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you