खेलShubhman Gill: जीत के बावजूद नाराज़ दिखे शुभमन गिल,...

Shubhman Gill: जीत के बावजूद नाराज़ दिखे शुभमन गिल, बता डाली चौकाने वाली वजह

-

होमखेलShubhman Gill: जीत के बावजूद नाराज़ दिखे शुभमन गिल, बता डाली चौकाने वाली वजह

Shubhman Gill: जीत के बावजूद नाराज़ दिखे शुभमन गिल, बता डाली चौकाने वाली वजह

Published Date :

Follow Us On :

ब्रेन लारा स्टेडियम में भारत और वेस्ट इंडीज़ के बीच खेले गए मुकाबले में भारत ने शानदार जीत हासिल की. इस मैच के हीरो रहे शुभमन गिल ने शानदार पारी खेली हालाकि जीत के बाद भी शुभमान के दिल में एक दुख रह गया जिसे उन्होंने मैच के बाद साझा किया. इस शानदार मुकाबले में जीत के बाद सभी खिलाड़ी काफी खुश नज़र आए तो वही शुभमन गिल के चेहरे पर एक मायूसी सी दिखी. आइए आपको बताते है क्या है पूरा मामला.

शुभमन ने कर दिया चमत्कार, फिर भी चूक गए

ब्रेन लारा स्टेडियम में निर्णायक मुक़ाबला खेलते हुए भारत ने पहले बल्लेबाज़ी की और 351 रनो का पहाड़ जैसा स्कोर खड़ा किया, इस मुकाबले में बल्लेबाज़ी करने उतरे शुभमन गिल ने शानदार स्कोर खड़ा किया. शुभमन ने 92 गेंदों में 11 चौकों की मदद से 85 रन बनाए. 85 रनो के पारी खेलते हुए शुभमन गिल खराब गेंद पर पुल करने के चक्कर में कैच थमा बैठे और अपने पारी को वही विराम दे दिया. वही शुभमन अपने शतक के मात्र 15 रन पीछे रह गए. जिसकी खलल उनके चहरे पर साफ दिखाई दी. इसी को लेकर शुभमन ने मैच के बाद अपनी बात भी रखी और निराश नजर आए.

खुद से नाराज़ दिखे शुभमन गिल, बताई यह वजह

मैच के बाद शुभमन गिल को प्लेयर ऑफ द मैच का अवार्ड मिला. पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन के बाद बात करते हुए शुभमन गिल ने निराश होते हुए कहा “मेरे लिए बहुत खास मैं एक बड़े स्कोर की तलाश में था लेकिन दुर्भाग्य से ऐसा नहीं हुआ और मुझे खुशी है कि हम जीत तक पहुंचे . यह अच्छी पिच थी, शुरुआत में गेंद अंदर आ रही थी ठीक है और साथ ही जैसे-जैसे गेंद पुरानी होती गई, हिट करना मुश्किल हो गया.”

अच्छे प्रदर्शन की तलाश में थे शुभमन गिल

वही बात करते हुए शुभमन गिल आगे बताते है “पिछले गेम में मैं सेट था और एक बड़े गेम की खोज में था और तेजी लाने की कोशिश की, आपको विपक्षी टीम पर दबाव बनाए रखना होगा. क्योंकि इसी तरह से हाल के दिनों में वनडे खेल विकसित हुआ है. मैं बस अपना अच्छा प्रदर्शन करने की कोशिश करता हूं और इस बारे में ज्यादा नहीं सोचता कि कौन खेल रहा है या नहीं .”

आपको बता दे शुभमान गिल ने ईशान किशन के साथ मिल कर शानदार पारी खेली शुभमन का ईशान ने बा खूबी साथ भी दिया और जीत का परचम टीम इंडिया ने लहराया.

Syed Alamdar Hussain Rizvi
Syed Alamdar Hussain Rizvihttps://www.bloggistan.com/
सय्यद अलमदार हुसैन रिज़वी Bloggistan में बतौर स्पोर्ट्स कंटेंट राइटर कार्यरत हैं. इन्हें पॉलिटिक्स, स्पोर्ट्स और ट्रेडिंग चीजों पर लिखना पसंद है. स्पोर्ट्स पर मज़बूत पकड़ है. इन्होंने विभिन्न न्यू मीडिया संस्थानों में कार्य किया है. सय्यद बतौर कंटेंट राइटर Yuva Katta Hindi से भी जुड़े थे. सय्यद को पत्रकारिता में 1 साल का अनुभव है. अभी माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय में अध्यन जारी हैं.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you