टेकFlipkart Big Saving Days Sale: खुशखबरी, सेल में खरीदें...

Flipkart Big Saving Days Sale: खुशखबरी, सेल में खरीदें रक्षाबंधन के लिए शानदार तोहफे, ऑफर्स की है भरमार

-

होमटेकFlipkart Big Saving Days Sale: खुशखबरी, सेल में खरीदें रक्षाबंधन के लिए शानदार तोहफे, ऑफर्स की है भरमार

Flipkart Big Saving Days Sale: खुशखबरी, सेल में खरीदें रक्षाबंधन के लिए शानदार तोहफे, ऑफर्स की है भरमार

Published Date :

Follow Us On :

अगर आप कोई बढ़िया से फीचर्स वाला फोन खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं और चाहते हैं कि ऑफर्स के साथ फोन मिले तो आप Flipkart Big Saving Days Sale से खरीददारी करके ये चाहत पूरी कर सकते हैं. जल्द ही ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट अपने ग्राहकों के लिए 15 अगस्त और रक्षाबंधन के मौके को देखते हुए एक सेल का आयोजन करने जा रही है, जिसमें न सिर्फ स्मार्टफोन्स पर भारी-भरकम छूट मिलेगी बल्कि तमाम इलेक्ट्रॉनिक्स सामान को सस्ती कीमत पर खरीदा जा सकेगा. इस लेख में हम सेल के बारे में विस्तार से बता रहे हैं.

स्मार्टफोन मिलेंगे सस्ती कीमत में

Flipkart Big Saving Days Sale
Flipkart Big Saving Days Sale

इस सेल का आयोजन 4 अगस्त से होना है. इसमें आईफोन के सारे वेरिएंट्स पर ऑफर्स दिए जाएंगे. इसके अलावा ओप्पो, विवो, पोको, रियलमी के फोन की खरीददारी करने पर भी ग्राहकों को बड़े और तगड़े ऑफर्स लाभ मिलेगा. इस सेल से खरीददारी करने का ये फायदा है कि इसमें आपको चुनिंदा बैंकों के कार्ड से भुगतान करने पर भी अतिरिक्त छूट दी जाएगी. साथ ही बैंक एक्सचेंज के ऑफर्स भी देखने को मिलेंगे.

इलेक्ट्रॉनिक्स के सामान पर भी ऑफर्स

इस सेल के दौरान होम अप्लायंसेज और घर से संबधित लगभग सारे इलेक्ट्रॉनिक सामान को ऑफर्स के साथ उपलब्ध करवाया जाएगा. इस सेल में 80 प्रतिशत तक की छूट का लाभ ग्राहक ले सकेंगे, सीधे तौर पर 10 हजार रुपये कीमत वाली चीज को आप महज 2000 हजार रुपये देकर अपना बना पाएंगे. बता दें यहां Lenovo V15 जिसकी कीमत 69,525 रुपये है लेकिन यहां वह 33,990 रुपये में लिस्ट किया गया है. यानी आपको 51 प्रतिशत की छूट दी जा रही है.

ये भी पढ़ें : शक्तिशाली प्रोसेसर और दमदार कैमरे के साथ लॉन्च हुआ Oppo A78 स्मार्टफोन, जानें खूबियां और कीमत

कपड़ों पर भी बचत करने का मौका

सेल सिर्फ स्मार्टफोन और घर के लिए सामान खरीदने वालों के लिए सीमित नहीं है. यहां आपको बच्चों और बड़ों के ड्रैसेस पर भी छूट देखने को मिलेगी. साथ ही Beauty, Food और Toys पर भी शानदार डील का लाभ लिया जा सकता है. कुल मिलाकर कहा जा सकता है Flipkart Big Saving Days Sale आपके लिए 15 अगस्त और रक्षाबंधन पर खुशी की सौगात लेकर आई है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

Assembly Election 2023 :5 राज्यों में चुनाव का हुआ ऐलान,इस तारीख को होगी वोटिंग

Assembly election 2023: केंद्रीय चुनाव आयोग ने मध्य प्रदेश,छत्तीसगढ़,...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you