टेकYouTube की छुट्टी करने आ रहा है ट्विटर का...

YouTube की छुट्टी करने आ रहा है ट्विटर का वीडियो ऐप, एलन मस्क ने दी जानकारी, पढ़ें पूरी खबर

-

होमटेकYouTube की छुट्टी करने आ रहा है ट्विटर का वीडियो ऐप, एलन मस्क ने दी जानकारी, पढ़ें पूरी खबर

YouTube की छुट्टी करने आ रहा है ट्विटर का वीडियो ऐप, एलन मस्क ने दी जानकारी, पढ़ें पूरी खबर

Published Date :

Follow Us On :

YouTube: आज के समय जब वीडियो प्लेटफॉर्म की बात की जाएगी तो जेहन में सबसे पहले यूट्यूब का नाम आएगा. दुनिया में सबसे बड़ा वीडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म यूट्यूब ही है हालांकि अब खबर आई है कि माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म ट्विटर बहुत जल्द यूट्यूब को टक्कर देने के लिए एक नया ऐप लाने की योजना पर काम कर रहा है. इस बात की जानकारी खुद खुद एक यूजकर के जवाब में एलन मस्क ने दी है. आइए इस खबर के बारे में विस्तार से जान लेते हैं.

ये भी पढ़ें:  Chandrayaan 3: इस दिन लॉन्च होगा भारत का तीसरा मून मिशन, इसरो चीफ ने बता दी पुख्ता तारीख, आप भी जानें

YouTube को देगा टक्कर

हाल ही में एस-एम रॉबिंसन ने कहा कि अब हमें एक वीडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर काम करने की जरुरत है. उसने कहा कि उसे एक घंटे लम्बे वीडियो ट्विटर पर देखने में दिक्कत होती है. इस मस्क ने जो जबाव दिया उसी के आधार पर ट्विटर के नए वीडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म के आने की संभावनाएं जताई जा रही हैं. मस्क ने कहा कि जल्द ही आपका इंतजार पूरा कर दिया जाएगा. इस पर यूजर ने कहा कि मुझे पूरी उम्मीद है जल्दी ही हम यूट्यूब का सब्सक्रिप्शन खत्म कर देंगे और ट्विटर के वीडियो स्ट्रीमिंग पर वीडियो देख रहे होंगे. हालांकि देखने वाली बात होगी कब यह वीडियो प्लेटफॉर्म ट्विटर के द्वारा मार्केट में लाया जाता है.

ट्विटर में किए गए बदलाव

बता दें अब ऐसे यूजर्स जिनके पास ट्विटर का सब्सक्रिप्शन है. वह दो घंटे लंबा वीडियो यहां शेयर कर सकते हैं. वहीं कंटेट क्रिएटर्स भी अब ट्विटर के जरिए कमाई कर पाएंगे. एलन मस्क पहले ही कन्फर्म कर चुके हैं कि ट्विटर पर जल्द ही विज्ञापन पॉलिसी लाने पर विचार किया जा रहा है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you