लाइफस्टाइलNail Art Designs: हाथों की खूबसूरती बढ़ा देंगे ये...

Nail Art Designs: हाथों की खूबसूरती बढ़ा देंगे ये सिंपल नेल आर्ट के डिजाइंस, यहां है बेस्ट कोलेक्शंस

-

होमलाइफस्टाइलNail Art Designs: हाथों की खूबसूरती बढ़ा देंगे ये सिंपल नेल आर्ट के डिजाइंस, यहां है बेस्ट कोलेक्शंस

Nail Art Designs: हाथों की खूबसूरती बढ़ा देंगे ये सिंपल नेल आर्ट के डिजाइंस, यहां है बेस्ट कोलेक्शंस

Published Date :

Follow Us On :

Nail Art Designs: फैशन के मामले में सभी लड़कियां आगे रहती है अब चाहे पहनने के लिए कपड़े हुआ फिर मेकअप। महिलाओं लंबे लंबे नाखून रखने का बहुत शौक होता है। खासकर कॉलेज गर्ल्स को आपने देखा होगा कि वह रोजाना अपने नाखून पर नए नए तरह के नेल आर्ट करती हैं। अगर आप एक कॉलेज गर्ल है और आपके पास पार्लर जाकर नेल आर्ट कराने का समय नहीं है, तो आज इस आर्टिकल में हम आपको नेल आर्ट के कुछ ऐसे डिजाइंस दिखाएंगे जिसे आप घर पर आसानी से बना सकती है। नीचे कुछ सिंपल और लेटेस्ट डिजाइन के नेल आर्ट डिजाइंस दिए गए हैं जिसे आप मिनटों में अपने नाखूनों को खूबसूरत बना सकती है।

यहां है नेल आर्ट के लेटेस्ट और ट्रेंडी डिजाइंस

nail art

ब्यूटी ब्लेंडर

आपने ब्यूटी ब्लेंडर का इस्तेमाल सिर्फ फाउंडेशन लगाने के लिए ही किया होगा। लेकिन अगर हम आपसे कहें कि आप इससे नेल आर्ट भी कर सकती हैं तो? तो शायद आपको यकीन न हो लेकिन ये सच है. हालांकि, यह जरूरी नहीं है कि आप इसके लिए नए ब्लेंडर का इस्तेमाल करें। कोई पुराना ख़राब भी काम आएगा. सबसे पहले नाखूनों पर नेल पेंट लगाएं।

ये भी पढ़ें-Dal Tadka Recipe: घर पर बनाए नागोरी दाल तड़का, उंगलियां चाटता रह जाएगा परिवार

ईयरबड्स

अगर आप ईयरबड्स से अपने कान साफ ​​करके यूं ही फेंक देते हैं तो हमें ऐसा करना बंद कर देना चाहिए। क्योंकि आप इससे नेल आर्ट जैसे और भी कई काम कर सकते हैं। बस एक ईयरबड लें, अब उस पर थोड़ा सा नेल पेंट लगाएं। फिर इसकी मदद से नाखूनों पर टेढ़ी-मेढ़ी रेखाएं बनाएं। आपका नेल आर्ट तैयार है.

टूथपिक

नेल आर्ट करने के लिए आप टूथपिक का भी इस्तेमाल कर सकती हैं। इससे आप किसी भी तरह का डिजाइन बना सकते हैं। सबसे अच्छी बात यह है कि यह डिज़ाइन को एक अच्छी फिनिश देता है। टूथपिक बहुत पतला होने के कारण आपको नेल आर्ट करने में कोई परेशानी नहीं होगी। बस आधे नाखून पर नेल पेंट लगाएं।

आपके लिए – लाइफस्टाइल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

18 इंच के व्हील, 699cc का इंजन, यह है धाकड़ बाइक Zontes ZT 703 F

Zontes ZT 703 F: चीन टू व्हीलर निर्माता कंपनी...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you