टेकTV Sale on Amazon: 60 प्रतिशत की कड़ाकेदार छूट...

TV Sale on Amazon: 60 प्रतिशत की कड़ाकेदार छूट के साथ मिल रहे हैं ये बेहतरीन स्मार्ट टीवी,सीमित समय खरीददारी का मौका

-

होमटेकTV Sale on Amazon: 60 प्रतिशत की कड़ाकेदार छूट के साथ मिल रहे हैं ये बेहतरीन स्मार्ट टीवी,सीमित समय खरीददारी का मौका

TV Sale on Amazon: 60 प्रतिशत की कड़ाकेदार छूट के साथ मिल रहे हैं ये बेहतरीन स्मार्ट टीवी,सीमित समय खरीददारी का मौका

Published Date :

Follow Us On :

TV Sale on Amazon: सस्ती कीमत पर स्मार्ट टीवी खरीदने की चाहत हर कोई पाले रहता है लेकिन ये चाहत बहुत कम लोगों की ही पूरी हो पाती है लेकिन अगर हम आपसे कहें कि 30,000 रुपये की कीमत पर मिलने वाले टीवी को आप सिर्फ 15,000 रुपये चुकाकर अपना सकते हैं तो क्या आप मानेंगे. आप कहेंगे तरीका बताओ कैसे तो हम आपको इसी तरीके को बताने वाले हैं कि आखिर आप कैसे इस डील को कर सकते हैं और यह गजब की छूट के साथ मौका कहां दिया जा रहा है तो चलिए फिर जान लेते हैं अमेजन पर चल रही इस TV Sale on Amazon के बारें में .

Redmi 32 Inch Android 11 Series

रेडमी की तरफ से ऑफर की जाने वाली इस स्मार्ट टीवी का साइज 32 इंच है. इसमें यूजर्स को बढ़िया बेजल्स क्वालिटी मिल जाती है. यही वजह है इसे यूजर्स ने 5 में से 4.2 रेटिंग दी है.इस पर कंपनी एक साल की वांरटी भी दे रही है. इसकी डिस्प्ले का रिफ्रेश रेट 60 हर्टज जबकि विजिबिलिटी फुल एचडी मिल जाती है. फिलहाल इसे आप अमेजन से मात्र 10,999 रुपये की कीमत पर अपना बना सकते हैं. इसकी असल कीमत 24,999 रुपये है जिस पर 56 प्रतिशत की छूट दी जा रही है.

Samsung 32 Inch Wondertainment LED Smart TV

इस स्मार्ट टीवी पर अमेजन की तरफ से 48 प्रतिशत तक की छूट दी जा रही है. आप इसे डील में मात्र 11,999 रुपये की कीमत पर ले सकते हैं. इसमें आपको 32 इंच की डिस्प्ले के साथ एक्सटर्नल मीडिया प्लेयर से कनेक्ट करने का भी ऑप्शन दिया जाता है. इसमें दो एचडीएमआई पोर्ट दिए जाते हैं. बता दें यह टीवी आपके मध्यम साइज के कमरे के लिए टीवी की तलाश पूरी कर सकती है.

ये भी पढ़ें: Poco के इस स्मार्टफोन की कीमत में आई जबरदस्त गिरावट,14 जून तक है सस्ते में खरीदने का मौका

Karbonn 32 Inch Kohinoor Series HD Smart LED Google Tv

इस स्मार्ट टीवी में घर को सिनेमाहॉल बनाने के लिए सारी खुबियां दी गई हैं. इसमें आप नेटफ्लिक्स, अमेजन प्राइम, यूट्यूब का आंनद ले सकते हैं. इसमें गूगल असिस्टेंट का भी फीचर दिया गया है. आप बोलकर ही इसे ऑपरेट कर सकेंगे. फिलहाल इस टीवी पर 51 प्रतिशत की छूट दी जा रही है. इसकी असल कीमत से इसे बहुत कम में खरीदा जा सकता है. आपको इसे खरीदने के लिए इस समय 10,490 रुपये चुकाने होंगे और ये 32 इंच का टीवी आपके घर डिलीवर कर दिया जाएगा.

Acer 40 Inch P Series Full HD Android Smart LEd TV

इस 40 इंच के टीवी पर आपको 32 प्रतिशत की छूट दी जा रही है. छूट के बाद इसकी कीमत 16,899 रुपये रह जाती है. इसमें डुअल बैंड वाई-फाई के साथ कई ओटीटी ऐप्स का भी सब्सक्रिप्शन मिलता है जिनका आप मजा ले सकते हैं. इस टीवी को गूगल के जरिये भी ऑपरेट किया जा सकता है. इसमें दो एचडीएमआई पोर्ट दिये गये हैं. इसे आप किसी भी डिवाइस के साथ आसानी से कनेक्ट कर सकते हैं.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you