ऑटो₹1 हजार से भी कम में घर ले जाए...

₹1 हजार से भी कम में घर ले जाए चमचमाती Avon E Plus स्कूटर, तगड़ा फीचर्स देख दिल हो जायेगा खुश

-

होमऑटो₹1 हजार से भी कम में घर ले जाए चमचमाती Avon E Plus स्कूटर, तगड़ा फीचर्स देख दिल हो जायेगा खुश

₹1 हजार से भी कम में घर ले जाए चमचमाती Avon E Plus स्कूटर, तगड़ा फीचर्स देख दिल हो जायेगा खुश

Published Date :

Follow Us On :

Avon E Plus : भारतीय मार्केट में ऐसी कई गाडियां मौजूद है जो कम कीमत में शानदार फीचर्स के साथ आती है. ऐसे में अगर आप भी कम कीमत में बढ़िया गाड़ी खरीदने का सोच रहे हैं तो यह खबर आपके लिए काम का हो सकता है. आज हम आपको इस खबर में एक ऐसे इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में बताएंगे, जिसे खरीदने के लिए आपको मात्र एक हजार रुपए खर्च करना पड़ेगा. बता दें, कम्पनी ने इस स्कूटर में अच्छा खासा रेंज भी ऑफर किया है. साथ ही इतना लुक भी बढ़िया है. ऐसे में चलिए इसके बारे में थोड़ा डिटेल से जानते हैं.

Avon E Plus
Avon E Plus

दरअसल हम जिस इलेक्ट्रिक स्कूटर की बात कर रहे हैं उसका नाम Avon E Plus है. जिसे खास तौर पर स्कूल गोइंग बच्चे और शहर में रहने वाले लोगों के लिए डिजाइन किया गया है. इसे कई स्मार्ट फीचर्स से लैस करके तैयार किया गया है. खास बात यह है कि इसे चलाने के लिए लाइसेंस की भी जरूरत नहीं पड़ेगी.

ये भी पढ़ें : Simple Energy EV: मार्केट पर हल्ला बोलने जल्द आ रहा दो नया इलेक्ट्रिक स्कूटर, कम कीमत से जीतेगा ग्राहकों का दिल

कीमत

कम्पनी ने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को 25000 रुपए की कीमत पर पेश किया है. ऐसे में आपको इस स्कूटर को खरीदने के लिए कम से कम 25 हजार रुपए चाहिए. लेकिन अगर आपके पास इतना भी पैसा नहीं है तो आप इसे ईएमआई पर खरीद सकते हैं. अगर आप इसे ईएमआई पर खरीदते हैं तो आपको प्रतिमाह 847 रुपए ईएमआई देना पड़ेगा. इतना कम अमाउंट को चुकाना बहुत ही आसान है.

Avon E Plus : बैटरी पैक और रेंज

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में 48V/12Ah का लिथियम आयन बैटरी पैक का इस्तेमाल किया गया है. साथ ही इसमें 220 W पावर वाला इलेक्ट्रिक हब मोटर का इस्तेमाल किया गया है जो बेहतर टॉर्क और पावर देने में सक्षम है. वहीं, कम्पनी के दावे के अनुसार यह इलेक्ट्रिक स्कूटर सिंगल चार्ज में करीब 50 किलोमीटर का ड्राइव रेंज देने में सक्षम है. इसकी टॉप स्पीड 24 किलोमीटर प्रति घंटे की है. नॉर्मल चार्जर से इसे चार्ज करने पर लगभग 7 से 8 घंटे में फुल चार्ज होता है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you