टेकThomson Smarttv: बड़ी स्क्रीन वाली इस स्मार्टटीवी को बहुत...

Thomson Smarttv: बड़ी स्क्रीन वाली इस स्मार्टटीवी को बहुत कम दाम में तुरंत बना लें अपना, मौका निकला तो करेंगे पछतावा

-

होमटेकThomson Smarttv: बड़ी स्क्रीन वाली इस स्मार्टटीवी को बहुत कम दाम में तुरंत बना लें अपना, मौका निकला तो करेंगे पछतावा

Thomson Smarttv: बड़ी स्क्रीन वाली इस स्मार्टटीवी को बहुत कम दाम में तुरंत बना लें अपना, मौका निकला तो करेंगे पछतावा

Published Date :

Follow Us On :

Thomson Smarttv: कम कीमत में बड़े स्क्रीन वाला स्मार्ट टीवी खरीदना बहुत मुश्किल काम है. ये चाहत हर किसी की होती है हालांकि, इसे चंद लोग ही पूरा कर पाते हैं वो भी ऑफर्स के साथ. अगर आप भी बड़े साइज का स्मार्ट टीवी खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो ऑफर्स में खरीददारी कर सकते हैं. ऑफर्स में आप अच्छी-खासी बचत कर सकेंगे तो चलिए फिर ये डिस्काउंट कहां और किस टीवी पर दिया जा रहा है आपको बता देते हैं.

Thomson Smarttv पर बंपर डिस्काउंट

Thomson Smarttv
image-amazon

Thomson Smart tv पर फिलहाल कई तरह के डिस्काउंट प्रदान किये जा रहे हैं. 9A Series के इस टीवी कई कमाल के फीचर्स के साथ खरीदा जा सकता है. इसे फिलहाल 14,499 रुपये की कीमत पर खरीद सकते हैं. फ्लिपकार्ट पर पूरी 31 प्रतिशत की छूट प्रदान की जा रही है. यानि इसकी कीमत 9,999 रुपये रह जाती है. अगर आप HDFC के क्रेडिट कार्ड से खरीददारी करते हैं तो 1250 रुपये की इंस्टेंट बचत भी मिल जाती है. इसके साथ ही इस टीवी पर 4,789 रुपये का एक्सचेंज ऑफर भी प्रदान किया जा रहा है. इसको खरीदकर आप 7 दिन बाद वापिस भी कर सकते हैं हालांकि ये रिप्लेसमेंट ऑफर किसी फिजिकल टूट-फूट में मान्य नहीं होगा.

ये भी पढ़ें :  Laptop Under 20k: दमदार फीचर्स के साथ आते हैं ये 20 हजार की कीमत में आने वाले लैपटॉप, जानें डिटेल

ये हैं स्मार्टटीवी के फीचर्स

Thomson Smarttv
image-amazon

इसके फीचर्स की बात करें तो इसमें 32 इंच का स्क्रीन साइज जो कि एचडी और 60 हर्टज के रिफ्रेश रेट के साथ आता है. इसका रेजोल्यूशन 1366×768 पिक्सल का है. इसमें बेहतरीन साउंड आउटपुट के लिए 24 वॉट के स्पीकर दिये गए हैं. साथ ही प्राइम वीडियो, डिज्नी प्लस हॉटस्टार और यू्ट्यूब का सपोर्ट दिया गया है. बता दें थॉमसन के द्वारा इसे 2020 में लॉन्च किया गया था हालांकि आज भी लोग इसकी खूब खरीददारी करते हैं.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you