टेकLaptop Under 20k: दमदार फीचर्स के साथ आते हैं...

Laptop Under 20k: दमदार फीचर्स के साथ आते हैं ये 20 हजार की कीमत में आने वाले लैपटॉप, जानें डिटेल

-

होमटेकLaptop Under 20k: दमदार फीचर्स के साथ आते हैं ये 20 हजार की कीमत में आने वाले लैपटॉप, जानें डिटेल

Laptop Under 20k: दमदार फीचर्स के साथ आते हैं ये 20 हजार की कीमत में आने वाले लैपटॉप, जानें डिटेल

Published Date :

Follow Us On :

Laptop Under 20k: आज के इस डिजिटल युग में लैपटॉप हर किसी की अहम जरूरतों में से एक बन गया है. पढ़ने वाले स्टूडेंट से लेकर एक प्रोफेशनल तक हर कोई इसके बिना अधूरा है. ऐसे में लैपटॉप की कीमतें भी अधिक हैं और कम कीमत में ठीक-ठाक स्पेसिफिकेशंस वाला लैपटॉप खरीदना एक बड़ा टास्क है. खैर, इस टास्क को थोड़ा आसान करने के लिए हम आपको कुछ बेस्ट Laptop Under 20k के बारे में बताने वाले हैं. इनमें कीमत के लिहाज से बढ़िया फीचर्स मिल जाते हैं.

Lenovo IdeaPad Slim 3 Chromebook

Laptop Under 20k
Laptop Under 20k

ये लैपटॉप हल्के-फुल्के काम निबटाने के लिए बेहतरीन साबित हो सकती है. लेनेवो की तरफ से ऑफर किए जाने वाले इस लैपटॉप में 11.6 इंच का स्क्रीन साइज देखने को मिलता है. जो कि एचडी स्क्रीन है. इसमें Intel Celeron N4020 प्रोसेसर सपोर्ट दिया गया है हालांकि ये सिर्फ दो कोर वाला प्रोसेसर है जो अधिक टास्क परफॉर्म करने पर अटकने लगता है. इसकी कीमत 16,990 रुपये है बता दें इसमें 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज का सपोर्ट प्रदान किया जाता है.

ASUS Chromebook Celeron Dual Core

Laptop Under 20k
Laptop Under 20k

ये भी डुअल कोर प्रोसेसर के साथ पेश किया जाता है. आसूस कंपनी के इस लैपटॉप में 11.6 इंच की एचडी एलसीडी डिस्प्ले प्रदान की जाती है. इसमें भी सेम रैम और स्टोरेज दिया जाता है. इसे फ्लिपकार्ट से 17 प्रतिशत के ऑफर के साथ अपना बनाया जा सकता है. इसकी कीमत छूट के साथ मात्र 18,990 रुपये रह जाती है. ये उन लोगों के लिए बढ़िया साबित हो सकता है. जो कम कीमत में छोटे मोटे काम के लिए लैपटॉप खोज रहे हैं.

HP Chromebook MediaTek Kompanio 500

20,000 रुपये से कम के बजट में एचपी के द्वारा ये लैपटॉप ऑफर किया जा रहा है. 4 जीबी रैम के साथ पेश किया जाने वाला ये लैपटॉप मात्र 19,990 रुपये में अपना बनाया जा सकता है. इसमें 11.6 इंच की डिस्प्ले प्रदान की गई है.

ये भी पढ़ें : कहीं भी ठंडा कर देगें ये Portable air conditioner, कूलिंग देख कहेंगे कंबल कहां है, जानें डिटेल

Acer B311-31 Laptop

Laptop Under 20k
Laptop Under 20k

एसर के इस लैपटॉप की कीमत 19,999 रुपये है. इसमें इंटेल कंपनी का प्रोसेसर दिया गया है. स्क्रीन साइज इसका 14 इंच (HD) है. रैम और स्टोरेज इसमें 4/128 प्रदान की गई है. कंपनी की तरफ से इस लैपटॉप पर एक साल की वारंटी भी प्रदान की जा रही है. इसमें Intel Integrated HD 500 ग्राफिक्स कार्ड दिया गया है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you