टेकशादी के सीजन में धमाल मचा रहा है Blaupunkt...

शादी के सीजन में धमाल मचा रहा है Blaupunkt TS120 का ये लेटेस्ट स्पीकर,कीमत भी है कम,देखें डिटेल

-

होमटेकशादी के सीजन में धमाल मचा रहा है Blaupunkt TS120 का ये लेटेस्ट स्पीकर,कीमत भी है कम,देखें डिटेल

शादी के सीजन में धमाल मचा रहा है Blaupunkt TS120 का ये लेटेस्ट स्पीकर,कीमत भी है कम,देखें डिटेल

Published Date :

Follow Us On :

Blaupunkt: म्यूजिक के शौकीन लोगों के लिए Blaupunkt ने खुशखबरी देते हुए अपना धांसू TS120 टावर स्पीकर लॉन्च कर दिया है. अगर आप तेज आवाज में म्यूजिक सुनना पसंद करते हैं तो आपके लिए यह स्पीकर एक अच्छा विकल्प साबित हो सकता है. स्पीकर की ऑडियो क्वालिटी काफी शानदार है जो कि म्यूजिक सुनने कोई अनुभव को एक अलग लेवल पर ले जाती है. आइए आपको डिटेल में इस स्पीकर की खासियतों के बारे में बताते हैं.

स्पेसिफिकेशन

TS120 टावर स्पीकर को काफी बेहतरीन डिजाइन के साथ पेश किया है. इसमें यूजर को 3 इंच का स्पीकर और 6.5 इंच का सबवूफर मिलता है. स्पीकर बड़े आराम से कहीं भी ले सकते हैं और आउटडोर म्यूजिक का मजा ले सकते हैं.

ये भी पढ़ें:Bluei Pulse Smartwatch review: ब्लूई की हाल ही में लॉन्च हुई इस स्मार्टवॉच को खरीदें या नहीं,पढ़ें पूरी डिटेल

Blaupunkt
Blaupunkt

कनेक्टिविटी

स्पीकर में लेटेस्ट ब्लूटूथ स्पीकर,HDMI पोर्ट, ARC पोर्ट,USB ऑप्टिकल और कोएक्सियल पोर्ट के साथ कई कनेक्टिंग फीचर दिए हैं. अगर आप घर में या आउटडोर में म्यूजिक के साथ गाना भी चाहते हैं तो आपको इसके साथ एक माइक भी मिलेगा और इसे कंट्रोल करने के लिए एक रिमोट भी मिलेगा.

कीमत

TS120 टावर की कीमत की बात करें तो इसे सिर्फ ₹8999 में खरीदा जा सकता है.उम्मीद करते हैं ये जानकारी आपको पसंद आई होगी और इसे आप दूसरों के साथ शेयर करेंगे.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you