टेकThomson 9r pro tv: बेहद सस्ते दामों में अपनी...

Thomson 9r pro tv: बेहद सस्ते दामों में अपनी बना लीजिए ये स्मार्ट टीवी, नहीं तो हाथ से निकल जाएगा मौका, देखें डिटेल

-

होमटेकThomson 9r pro tv: बेहद सस्ते दामों में अपनी बना लीजिए ये स्मार्ट टीवी, नहीं तो हाथ से निकल जाएगा मौका, देखें डिटेल

Thomson 9r pro tv: बेहद सस्ते दामों में अपनी बना लीजिए ये स्मार्ट टीवी, नहीं तो हाथ से निकल जाएगा मौका, देखें डिटेल

Published Date :

Follow Us On :

Thomson 9r pro tv: स्मार्ट टीवी खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं और चाहत है किफायती कीमत पर दमदार फीचर्स की, तो आज हम आपको एक बेहतरीन स्मार्ट टीवी के बारे में बताने वाले हैं. ये कई शानदार फीचर्स से लैस है. फिलहाल इस पर फ्लिपकार्ट पर कई ऑफर्स चल रहे हैं. जिनमें बहुत सस्ते दामों में इसे आप अपना बना सकते हैं. तो चलिए आपको थॉमसन की इस टीवी के बारे में विस्तार से जानकारी देते हैं.

Thomson 9r pro tv पर है तगड़ा ऑफर

थॉमसन के द्वारा पेश की जाने वाली इस स्मार्ट टीवी पर एक बेहतरीन ऑफर दिया जा रहा है, इस ऑफर का लाभ लेकर आप 55 इंच की 46,000 रुपये की कीमत में आने वाली इस टीवी को महज़ 15,000 रुपये में अपनी बना सकते हैं. इस डील का हिस्सा बनने के लिए आपको जल्दी खरीददारी करने पड़ेगी वरना ये कमाल की डील आपके हाथ से निकल जाएगी. फ्लिपकार्ट पर 38 % के डिस्काउंट के साथ ये सेल की जा रही है यानि 28,999 रुपये इसकी कीमत रह जाती है. इसके अलावा 13,000 रुपये का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है. इस लिहाज से देखें तो इसकी कीमत 15,000 के आस पास रह जाती है.

Thomson 9r pro tv स्पेसिफिकेशंस

Thomson 9r pro tv के फीचर्स की बात करें तो ये एक 55 इंच की डिस्प्ले के साथ बड़ी स्क्रीन वाला स्मार्ट टीवी है. इसकी डिस्प्ले 4K क्वालिटी के साथ आती है. इसमें एंड्रॉयड सपोर्ट प्रदान किया जाता है. अल्ट्रा एचडी 4k के साथ आने वाली इस टीवी का पिक्सल रिजॉल्यूशन 384×2160 है. जो 60 हर्ट्ज के रिफ्रेश रेट के सपोर्ट के साथ आता है. वहीं 40 वॉट का इसमें साउंड आउटपुट दिया गया है.

ये भी पढ़ें: Wings Phantom 345: कम कीमतों पर जल्दी खरीद लें ये ट्रांसपेरेंट ईयरबड्स,मिलेंगे धांसू फीचर्स,पढें डिटेल

मिलती है 6 माह की वारंटी

थॉमसन की इस टीवी पर 6 महीने की वारंटी कंपनी दे रही है. साथ में रिप्लेसमेंट की सुविधा भी दी जाती है. आप 7 दिन के अंदर पैसे भी वापस ले सकते हैं.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you