टेकWings Phantom 345: कम कीमतों पर जल्दी खरीद लें...

Wings Phantom 345: कम कीमतों पर जल्दी खरीद लें ये ट्रांसपेरेंट ईयरबड्स,मिलेंगे धांसू फीचर्स,पढें डिटेल

-

होमटेकWings Phantom 345: कम कीमतों पर जल्दी खरीद लें ये ट्रांसपेरेंट ईयरबड्स,मिलेंगे धांसू फीचर्स,पढें डिटेल

Wings Phantom 345: कम कीमतों पर जल्दी खरीद लें ये ट्रांसपेरेंट ईयरबड्स,मिलेंगे धांसू फीचर्स,पढें डिटेल

Published Date :

Follow Us On :

Wings Phantom 345: अगर आप कम कीमतों पर कोई बेहतरीन क्वालिटी वाले earbuds तलाश रहे हैं तो आपके लिए हम शानदार ईयरबड्स लेकर आ गए हैं. जो कम कीमत में तो मिलते ही है, साथ में इनमें कई अपग्रेड फीचर्स भी मिल जाते हैं. हाल ही में विंग्स कंपनी के द्वारा सेगमेंट में इन कमाल के ईयरबड्स को शामिल किया गया है तो फिर देर किस बात की चलिए जान लेते हैं इनकी पूरी डिटेल में जानकारी.

Wings Phantom 345 लॉन्च

हाल ही में कंपनी ने नथिंग ईयरबड्स की ही बिल्ड क्वालिटी की तर्ज पर इन्हें बाजार में उतारा है, इनको इंडियन मार्केट में लेटेस्ट और आकर्षक डिजाइन के साथ लॉन्च किया गया है. Wings Phantom 345 में अच्छी पावर वाली बैटरी का सपोर्ट प्रदान किया गया है. कंपनी दावा करती है कि इन्हें एक बार फुल चार्ज करने के बाद आसानी से 50 घंटे तक इस्तेमाल किया जा सकता है. खास बात है कि बैटरी फास्ट चार्जिंग के सपोर्ट के साथ आती है. जो कुछ ही मिनटों में चार्ज हो जाती हैं. केस को 50 घंटे तक जबकि ईयरबड्स को एक बार की चार्जिंग में 10 घंटे तक यूज़ कर सकते हैं.

Wings Phantom 345 स्पेसिफिकेशंस

 Wings Phantom 345
Wings Phantom 345

Wings Phantom 345 में कई शानदार फीचर्स दिए गए हैं. इसमें सिलिकॉन ईयरटिप्स के साथ में इन-ईयर डिजाइन पेश किया गया है. ये वॉटर, डस्ट रेजिस्टेंट फीचर के साथ आते हैं. इनको IPX5 रेटिंग दी गई है. जो काफी बढ़िया मानी जाती है. सबसे अहम चीज़ इसमें चार्जिंग केस पूरी तरह से ट्रांसपेरेंट डिजाइन के साथ आता है. जो दिखने में काफी खूबसूरत लगता है. इनमें 13 MM के ड्राइवर्स दिए गए हैं जो शोर को आने से रोकने का काम करते हैं. साथ में स्मार्ट फीचर के तौर पर ऑडियो डिवाइस AAC और SBC कोडेक्स का सपोर्ट मिल जाता है. इसके अलावा इनमें 40 एमएस अल्ट्रा लो- लेंटेसी के साथ में एक गेम मोड़ भी देखने को मिल जाता है.

ये भी पढ़ें: Tecno का ये स्टाइलिश फोल्डेबल फोन 20 मिनट में अमेजन से हुआ खाली,फिर से प्री बुकिंग का मिल रहा मौका

कीमत और उपलब्धता

कंपनी के द्वारा इन्हें शुरूआती 1,299 रुपये की कीमत पर पेश किया गया है. कलर वेरिएंट इनमें ब्लैक और व्हाइट मिलते हैं. इनकी खरीददारी आप ऐमेजॉन और के फ्लिपकार्ट के अलावा इनकी ऑफिशियल वेबसाइट से भी कर सकते हैं.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you