ऑटोअरे वाह! 110KM की माइलेज वाले इस इलेक्ट्रिक स्कूटर...

अरे वाह! 110KM की माइलेज वाले इस इलेक्ट्रिक स्कूटर ने मचाया बवाल, मात्र 4 घंटे में होता है फुल चार्ज

-

होमऑटोअरे वाह! 110KM की माइलेज वाले इस इलेक्ट्रिक स्कूटर ने मचाया बवाल, मात्र 4 घंटे में होता है फुल चार्ज

अरे वाह! 110KM की माइलेज वाले इस इलेक्ट्रिक स्कूटर ने मचाया बवाल, मात्र 4 घंटे में होता है फुल चार्ज

Published Date :

Follow Us On :

Tunwal Sport 63 Mid : हम सभी जानते हैं कि दिन प्रतिदिन ऑटो सेक्टर का विस्तार होते जा रहा है. कम्पनियां अब हरेक रेंज में गाडियां पेश कर रही है ताकि ग्राहक अपने बजट के हिसाब से व्हीकल का चुनाव कर सके. ऐसे में यदि आप भी कम पैसे में बढ़िया इलेक्ट्रिक व्हीकल लेना चाह रहे हैं तो आपको ई स्कूटर के बारे में विचार करना चाहिए. क्योंकि मार्केट में ऐसी कई कंपनियां है जो सस्ते दामों पर बढ़िया स्कूटी पेश कर रही है. आज हम आपको इस लेख में एक ऐसे ही स्कूटर के बारे में बताएंगे, जिसे चार्ज करने में 3 से 4 घंटे का समय मिलता है.

लड़कियों के लिए है बेस्ट

हम बात कर रहे हैं Tunwal Sport 63 Mid इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में. आपको बता दें, ये ईवी लड़कियों के लिए बेस्ट है क्योंकि इसका वजन काफी कम है. साथ ही इसकी टॉप स्पीड 25 किलोमीटर प्रति घंटे की है. वहीं, लुक की बात करें तो आपको बता दें, इसमें लगा हैडलाइट इसकी खूबसूरती को बढ़ा रहा है.

ये भी पढ़ें: Royal Enfield की बादशाहत खत्म करने आ रही TVS की ये पावरफुल बाइक, लुक जीत लेगी दिल

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के फ्रंट में डिस्क और रियर में ड्रम ब्रेक लगा है. वहीं, इसका फ्रंट व्हील साइज – 254mm और रियर 254mm का है. कंपनी ने इसमें ट्यूबलेस टायर का इस्तेमाल किया है. आपको बता दें, Tunwal Sport 63 Mid इलेक्ट्रिक स्कूटर में 60V/26Ah का लिथियम आयन बैटरी दिया गया है.

एक सांस में चलेगा 110KM

इस मिनी इलेक्ट्रिक स्कूटर को फुल चार्ज होने में 3 से 4 घंटे का समय लगता है और ये सिंगल चार्ज में 70 से 100 किलोमीटर की दूरी तय करने में सक्षम है. वहीं,बात करें इसके कीमत के बारे में तो आपको बता दें, इसकी कीमत करीब 72 हजार रुपए है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

Nokia ने गरीबों के लिए अपने 2 सस्ते फीचर फोन किए लॉन्च,UPI भी कर सकेंगे यूज,पढ़ें डिटेल

भारतीय स्मार्टफोन बाजार में नोकिया (Nokia) लगातार एक के...

अब घर बैठे बन जायेगा आपका आयुष्मान कार्ड, बस फॉलो करें ये स्टेप्स

Ayushman Card Online Apply: अगर आप आयुष्मान कार्ड योजना...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you