ऑटो75000 रुपये से कम कीमत पर हाई रेंज ईवी...

75000 रुपये से कम कीमत पर हाई रेंज ईवी स्कूटर, महज 4 घंटे में होता है चार्ज

-

होमऑटो75000 रुपये से कम कीमत पर हाई रेंज ईवी स्कूटर, महज 4 घंटे में होता है चार्ज

75000 रुपये से कम कीमत पर हाई रेंज ईवी स्कूटर, महज 4 घंटे में होता है चार्ज

Published Date :

Follow Us On :

Hero Electric NYX: लोगों को कम कीमत पर हाई रेंज ईवी स्कूटर चाहिए। इस सेगमेंट में हीरो का एक धाकड़ स्कूटर है Hero Electric NYX. यह स्कूटर  के आगे और पीछे दोनों टायरों में ड्रम ब्रेक मिलते हैं। यह स्कूटर 600 पावर की मोटर के साथ आता है। स्कूटर में अलॉय व्हील मिलते हैं। इसमें सामान रखने के लिए अंडरसीट स्टोरेज मिलती है।

दो वेरिएंट और 25kmph की टॉप स्पीड

हीरो के इस स्कूटर में बड़ा फुटफ्लोर है। यह स्कूटर स्प्लिट सीट के साथ आता है, जिससे लंबी दूरी के सफर में इस पर ज्यादा थकान नहीं होती। यह स्मार्ट स्कूटर 73590 रुपये एक्स शोरूम में मिल रहा है। स्कूटर का टॉप मॉडल 86540 रुपये में आता है। यह स्कूटर 25kmph की टॉप स्पीड देता है। इसमें दो वेरिएंट आते हैं।

ये भी पढ़ें: 550KM की रेंज के साथ आई मारुति की पहली इलेक्ट्रिक कार, चार्मिंग लुक से भटकाएगी सबका ध्यान

130 km तक की ड्राइविंग रेंज

स्कूटर में डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर दिया गया है। यह चार से पांच घंटे में फुल चार्ज हो जाता है। स्कूटर में रिमूवेबल बैटरी, रीजनरेटिव ब्रेकिंग, एलईडी हेडलाइट और यूएसबी पोर्ट जैसे फीचर्स मिलते हैं। यह एक बार फुल चार्ज होने पर 130 km तक चलता है। इसमें महज 87 kg का वजन है, जिससे इसे संभालना बेहद आसान है। इसमें BLDC मोटर है, जो हाई पावर देती है।

कंबाइंड ब्रेकिंग सिस्टम

Hero Electric Nyx में दो कलर ऑफर किए जा रहे हैं। इसमें City Speed (CX) वेरिएंट 45 kmph की टॉप स्पीड देता है। स्कूटर में डुअल 30Ah की लिथियम ऑयन बैटरी मिलती है। यह स्कूटर 10 इंच के अलॉय व्हील के साथ मिल रहा है। इसमें कंबाइंड ब्रेकिंग सिस्टम मिलता है, जो दोनों टायरों को कंट्रोल करता है। यह हाई स्पीड स्कूटर है।

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you