ऑटोफैमिली के लिए बड़ा बूट स्पेस,  हाई माइलेज, यह...

फैमिली के लिए बड़ा बूट स्पेस,  हाई माइलेज, यह हैं 8 लाख से कम में बिग साइज SUV कारें

-

होमऑटोफैमिली के लिए बड़ा बूट स्पेस,  हाई माइलेज, यह हैं 8 लाख से कम में बिग साइज SUV कारें

फैमिली के लिए बड़ा बूट स्पेस,  हाई माइलेज, यह हैं 8 लाख से कम में बिग साइज SUV कारें

Published Date :

Follow Us On :

Kia Sonet: फैमिली कार सेगमेंट में इन दिनों 10 लाख रुपये एक्स शोरूम तक की गाड़ियां चलन में हैं। आइए आपको इस खबर में ऐसी ही कुछ एसयूवी कारों के बारे में बताते हैं। जो हाई माइलेज और बड़े बूट स्पेस के साथ आती हैं।

Kia Sonet

यह कार 1.2-लीटर इंजन के साथ आती है। कंपनी की यह पांच सीटर कार है, इसका बेस मॉडल 7.79 लाख रुपये एक्स शोरूम में मिलता है। Kia Sonet  में 180 kmph की टॉप स्पीड निकलती है। पूरी फैमिली का सामान एक साथ ले जाने के लिए इसमें 392 लीटर का बूट स्पेस मिलता है।

छह एयरबैग और 18 की माइलेज

किआ की इस कार में छह एयरबैग लगाए गए हैं। इसमें 18.4 kmpl की हाई माइलेज मिलता है। कार में 9 कलर ऑप्शन के साथ एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम मिलता है। यह कार 6-स्पीड और 7-स्पीड दोनों ट्रांसमिशन में ऑफर की जा रही है। कार में 16 इंच के टायर साइज और ट्यूबलेस टायर दिए गए हैं।

ये भी पढ़ें: 550KM की रेंज के साथ आई मारुति की पहली इलेक्ट्रिक कार, चार्मिंग लुक से भटकाएगी सबका ध्यान

Mahindra XUV300

यह स्मार्ट कार है, जो एडवांस्ड ड्राइवर असिस्टेंस सिस्टम (ADAS) के साथ आती है। कार में मैनुअल और ऑट्रोमैटिक दो ट्रांसमिशन आते हैं। Mahindra XUV300 में 1497 cc का जानदार इंजन मिलता है। यह कार शुरुआती कीमत 7.99 लाख रुपये एक्स शोरूम में मिलती है।

10 कलर ऑप्शन

महिंद्रा की इस कार में 20.1 kmpl की माइलेज निकलती है। कार में 128.73 bhp की पावर जनरेट होती है। कार में 257 लीटर का बूट स्पेस है। यह कार 10 कलर में मिलती है। इस कार में ट्यूबलेस टायर और अलॉय व्हील मिलते हैं। कार में बड़ी हेडलाइट और अट्रैक्टिव टेललाइट दी गई है।

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you