टेकबेहद सस्ती कीमत में खरीदें ये धांसू साउंड क्वालिटी...

बेहद सस्ती कीमत में खरीदें ये धांसू साउंड क्वालिटी वाले Bluetooth Earbuds, देखें ऑफर

-

होमटेकबेहद सस्ती कीमत में खरीदें ये धांसू साउंड क्वालिटी वाले Bluetooth Earbuds, देखें ऑफर

बेहद सस्ती कीमत में खरीदें ये धांसू साउंड क्वालिटी वाले Bluetooth Earbuds, देखें ऑफर

Published Date :

Follow Us On :

Bluetooth Earbuds Discount: अगर आप अपने लिए दमदार साउंड क्वालिटी वाले टॉप ब्रांड के ब्लूटूथ ईयरबड्स खरीदने का प्लान बना रहे हैं. लेकिन आपका बजट कम है. जिसकी वजह से आप उन्हें नहीं खरीद पा रहे हैं तो आज हम आपके लिए एक ऐसा ही खास ऑफर लेकर आए हैं जो अमेजॉन पर चल रहा है और इस ऑफर में आप टैबलेट डिस्काउंट के साथ बेहतर साउंड क्वालिटी और धांसू बैटरी बैकअप वाले ब्लूटूथ ईयरबड्स को खरीद सकते हैं. आइए देखते हैं ये खास ऑफर….

boAt Newly Airdopes 141 ANC TWS Earbuds

boAt का ये Newly Airdopes 141 ANC TWS Earbuds 32GB नॉइस कैंसिलेशन के साथ 40 घंटे प्ले टाइम से लैस है. ये खासकर ब्लैक कलर ऑप्शन में ही आता है. इसकी कीमत मार्केट में 5,990 रुपए है लेकिन अमेजन पर चल रहे ऑफर में आप इसे 70% छूट के साथ 1,798 रुपए में खरीद सकते हैं. वहीं अगर आपका बजट नहीं है तो आप 87 रुपए की नो कॉस्ट EMI पर खरीद सकते हैं.

ये भी पढ़ें: गजब की डील! मात्र ₹9,899 में मिल रहा Samsung का धांसू कैमरा वाला फोन, फटाफट देखें ऑफर

JBL Tune 235NC Wireless ANC Earbuds

JBL का ये Tune 235NC Wireless ANC Earbuds को कंपनी ने मार्केट में 9,999 रुपए के साथ लॉन्च किया है लेकिन अमेजन पर चल रहे ऑफर में आप 60% डिस्काउंट के साथ 3,999 रुपए में खरीद सकते हैं. वहीं अगर आपका बजट नहीं बैठ रहा तो आप इसे 194 रुपए की नो कॉस्ट EMI पर खरीद सकते हैं. इसके अलावा इसके फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको ब्लूटूथ 5.2 की कनेक्टिविटी वाला वायरलेस ईयरबड्स और 40 घंटे का प्ले टाइम के साथ कॉलिंग के लिए 4 माइक भी दिया गया है.

नोट:- इस खबर के बारे दी गई कीमत और ऑफर की जानकारी ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफार्म Amazon से लिया गया है. इसीलिए Bloggistan इस कीमत को लेकर कोई दावा नहीं करता है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Vivek Yadav
Vivek Yadavhttps://bloggistan.com
विवेक यादव डिजिटल मीडिया में पिछले 2 सालों से काम कर रहे हैं. Bloggistan में विवेक बतौर सब एडिटर कार्यरत हैं. इससे पहले`द बेगुसराय' के साथ इन्होंने अपनी पारी खेली है. ऑटो और टेक पर लिखने में इनकी विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से अपनी स्नातक की पढ़ाई की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you