भारतWeather Update: दिल्ली NCR में बदलेगा मौसम का मिजाज,...

Weather Update: दिल्ली NCR में बदलेगा मौसम का मिजाज, इन राज्यों में होगी आज बरसात 

-

होमभारतWeather Update: दिल्ली NCR में बदलेगा मौसम का मिजाज, इन राज्यों में होगी आज बरसात 

Weather Update: दिल्ली NCR में बदलेगा मौसम का मिजाज, इन राज्यों में होगी आज बरसात 

Published Date :

Follow Us On :

Weather Update: मौसम विभाग में देश के कई राज्यों में आज बारिश और ओलावृष्टि का अलर्ट जारी किया है वहीं दिल्ली और उसके आसपास के राज्यों में तापमान बढ़ाने की भविष्यवाणी की है. दक्षिण अरब सागर में एक चक्रवर्ती तूफान आ सकता है. आइए आपको जिसके मौसम का हाल बताते हैं.

दिल्ली में ऐसा रहेगा मौसम 

सबसे पहले बात करते हैं राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के मौसम की तो मौसम विभाग ने कहा है कि राष्ट्रीय राजधानी में अगले कुछ दिनों में तापमान में भारी गिरावट देखने को मिल सकती है और ठंड का प्रकोप बढ़ सकता है इसके साथ ही दिल्ली में कोहरा भी बढ़ सकता है.मौसम विभाग ने कहा है कि दो से तीन डिग्री तक दिल्ली में तापमान दर्ज की जाएगी.

ये भी पढ़ें: 13 दिसंबर विष्णु देव साय लेंगे CM पद की शपथ,पीएम मोदी होंगे समारोह में शामिल

इन स्थानों पर होगी बारिश 

मौसम विभाग के मुताबिक आने वाली 24 घंटे में केरल, तमिलनाडु,आंध्र प्रदेश और कर्नाटक में भारी बारिश की संभावना है वहीं तेलंगाना,बिहार,उत्तर प्रदेश में कुछ स्थान पर हल्की बारिश हो सकती है.

हिमाचल में ऐसा रहेगा मौसम

पहाड़ी राज्य हिमाचल प्रदेश और उत्तराखंड में कुछ इलाकों में बारिश के साथ बर्फबारी भी देखने को मिलेगी. इन दोनों ही राज्यों में तापमान में भारी गिरावट देखने को मिल रही है.

आपके लिए  – भारत से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you