ऑटोयह है फरारी की सुपर कार, कीमत इतनी की...

यह है फरारी की सुपर कार, कीमत इतनी की दिल्ली और चंडीगढ़ में आ जाए कोठी, जानें शानदार फीचर्स

-

होमऑटोयह है फरारी की सुपर कार, कीमत इतनी की दिल्ली और चंडीगढ़ में आ जाए कोठी, जानें शानदार फीचर्स

यह है फरारी की सुपर कार, कीमत इतनी की दिल्ली और चंडीगढ़ में आ जाए कोठी, जानें शानदार फीचर्स

Published Date :

Follow Us On :

Ferrari F8 Tributo: हॉलीवुड मूवीज में आपने 2 सीटर कार जरूर देखी होंगी। Ferrari की ऐसी ही एक कार बाजार में मौजूद है F8 Tributo. यह स्टाइलिश कूपे कार है, जिसका फिलहाल बाजार में एक ही वेरिएंट आता है। यह 2 सीटर कार है, जो 4.02 करोड़ रुपये एक्स शोरूम में मिल रही है। यहां आपको बता दें कि चार करोड़ में ही तो दिल्ली या चंडीगढ़ में किसी पॉश कॉलोनी में कोठी आ खरीद सकते हैं।

27 कलर ऑप्शन

Ferrari F8 Tributo में 3902 cc का सुपर पावरफुल इंजन मिलता है। यह कार केवल ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन में बनाई गई है। इस हाई क्लास कार में 200 लीटर का बूट स्पेस मिलता है। यह कार 10 या 20 नहीं कुल 27 कलर ऑप्शन में आती है। यह हाई स्पीड कार है, जिसमें बड़े टायर साइज और अलॉय व्हील मिलते हैं। Ferrari F8 Tributo 710.74 bhp की हाई पावर देती है।

ये भी पढ़ें: 550KM की रेंज के साथ आई मारुति की पहली इलेक्ट्रिक कार, चार्मिंग लुक से भटकाएगी सबका ध्यान

कार में 340 km/h की टॉप स्पीड

यह पेट्रोल कार है, Ferrari F8 Tributo में एयरबैग और एडवांस्ड डाइवर असिस्टेंस सिस्टम मिलता है। कार में एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम भी है। यह कार डिस्क ब्रेक की सेफ्टी के साथ आती है। लो फ्लोर होने के बावजूद यह बेहद स्मूथ राइड देती है। यह धाकड़ कार 340 km/h की टॉप स्पीड देती है। यह धांसू कार 2.9 सेकंड में 0 से 100 km/h की रफ्तार पकड़ लेती है।

फ्रंट एयरोडायनेमिक

Ferrari F8 Tributo में शॉर्प नॉज है। इसका फ्रंट एयरोडायनेमिक है, जो हवा को हटाते हुए कार को हाई स्पीड देने में मदद करता है। कार के इंटीरियर को पूरी तरह डिजिटल रखा गया है। इसमें टचस्क्रीन सिस्टम दिया गया है।

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you