टेक1 TB स्टोरेज और 16 GB रैम के साथ...

1 TB स्टोरेज और 16 GB रैम के साथ Xiaomi का ये फोन जल्द होगा लॉन्च,मिनटों में होगा फुल चार्ज

-

होमटेक1 TB स्टोरेज और 16 GB रैम के साथ Xiaomi का ये फोन जल्द होगा लॉन्च,मिनटों में होगा फुल चार्ज

1 TB स्टोरेज और 16 GB रैम के साथ Xiaomi का ये फोन जल्द होगा लॉन्च,मिनटों में होगा फुल चार्ज

Published Date :

Follow Us On :

दिग्गज टेक कम्पनी  Xiaomi जल्द ही अपनी एक प्रीमियम सीरीज लांच करने वाली है. शाओमी के लवर्स कई महीने से Xiaomi के 13T सीरीज वाले स्मार्टफोन्स का इंतजार कर रहे हैं. पहले कयास लगाया जा रहा था कि यह मोबाइल फोन सितंबर की पहली तारीख को लॉन्च होगा. लेकिन ऐसा संभव नहीं हो सका. हालांकि, एक रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि कंपनी Xiaomi 13टी Series को 16 सितंबर लांच कर सकती है.

Xiaomi 13T Pro
Xiaomi 13T Pro

Xiaomi 13T Pro में मिलेंगे दमदार फीचर्स

आपको बता दें कि शाओमी 13T प्रो इस सीरीज का टॉप वेरिएंट स्मार्टफोन होगा. स्मार्टफोन Xiaomi 13T Pro की कई सारी डिटेल्स सोशल मीडिया पर लीक हो चुकी हैं. पारस गुगलानी ने इस प्रीमियम मोबाइल के कई फीचर्स को सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

ये भी पढ़ें :भारतीय बाजार में छाने के लिए तैयार OnePlus Pad Go,बड़ी बैटरी और धांसू फीचर्स के साथ मचाएगा तहलका

मिलेगी 16GB की हैवी रैम

लीक हुई खबरों की माने तो Xiaomi 13T Pro में मीडियाटेक डाइमेंशन 9200 का प्रोसेसर मिलेगा. स्मार्टफोन में 12 जीबी से लेकर 16 जीबी तक के रैम के वेरिएंट मिलेंगे. कंपनी इस फोन को कई स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च करेगी. रिपोर्ट्स के मुताबिक फोन में 256 जीबी, 512 जीबी के साथ ही 1TB तक का स्टोरेज मिल सकता है. स्मार्टफोन का बैक पैनल ग्लास का बना होगा.

बेस्ट होगा कैमरा

Xiaomi 13T Pro के स्मार्टफोन में यूजर्स को तगड़ा कैमरा मिलेगा. कैमरा सेक्शन ढेर सारे फीचर्स से लैस होगा. स्मार्टफोन का प्राइमरी कैमरा ऑप्टिकल इमेज स्टेबलाइजेशन फीचर के साथ आएगा. प्राइमरी कैमरा का सेंसर सोनी का होगा, को 50 मेगापिक्सल तक की पिक्चर्स क्लिक करेगा. सेकंडरी कैमरा अल्ट्रावाइड होगा, जो 13 मेगापिक्सल का होगा. सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 20MP का फ्रंट कैमरा होगा. आपको बता दें कि फ्रंट कैमरे में भी सोनी के सेंसर का इस्तेमाल किया गया है.

वीडियो देखने में गजब का एक्सपीरियंस

अगर आप वीडियो और फिल्म देखने शौक रखते हैं, तो Xiaomi 13T Pro में आपको दमदार एक्सपीरियंस मिलने वाला है. कंपनी ने स्मार्टफोन में टॉप नॉच डिस्प्ले दिया है. फोन 144Hz के रिफ्रेश रेट के साथ आता है. डिस्प्ले की पीक ब्राइटनेस 144Hz है साथ ही इसके डिस्प्ले में HDR10+ का सपोर्ट दिया गया है. साथ ही में कंपनी ने इस फोन में 120 वॉट की दमदार चार्जिंग सपोर्ट दिया है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you