टेकबस इतने रूपए में मिल रही 23 हजार वाली...

बस इतने रूपए में मिल रही 23 हजार वाली ये स्मार्टवॉच,धांसू फीचर्स से है लैस

-

होमटेकबस इतने रूपए में मिल रही 23 हजार वाली ये स्मार्टवॉच,धांसू फीचर्स से है लैस

बस इतने रूपए में मिल रही 23 हजार वाली ये स्मार्टवॉच,धांसू फीचर्स से है लैस

Published Date :

Follow Us On :

Smart Watch: अगर आप भी अच्छी और मंहगी स्मार्टवॉच के शौकीन हैं तो यह खबर आपको खुश कर देगी। अब आपको कम दाम में ही ज्यादा फीचर्स वाली वॉच मिल सकती है। आज हम आपको जिस प्रीमियम स्मार्टवॉच के बारे में बताने जा रहे हैं उसमें आपको कई सारे फीचर्स मिल तो मिल ही रहे हैं साथ ही क्वालिटी के मामले में वो कस्टमर्स की फेवरेट भी है। आपको बता दें कि Fossil का जेनरेशन 6 वाला मॉडल आपको बहुत ज्यादा छूट पर मिल रहा है। इसे आप ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म अमेजन पर बंपर डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं।

Fossil Gen 6 पर विशेश छूट

इस स्मार्टवॉच की ओरिजनल कीमत की बात करें तो यह 23,995 रुपये में मिलती है लेकिन आप इसे ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म अमेजन से 50 प्रतिशत डिस्काउंट के साथ केवल 11,997 रुपये में प्राप्त कर सकते हैं। प्लेटफॉर्म पर 30 दिन में अब तक की ये सबसे कम कीमत है। अगर आप इतने सारे पैसे एक साथ नहीं देना चाहते हैं तो प्लेटफॉर्म पर आपको ईएमआई का ऑप्शन भी दे रहा है।

जानिए Fossil Gen 6 को

यह स्मार्टवॉच Wear OS by Google पर चलती है। जो बीते साल से ही लोगों की पसंद बनी हुई है। अगर हम इसके फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको 1.28-इंच का AMOLED डिस्प्ले है जिसका रिजॉल्यूशन 416 x 416 पिक्सेल के साथ मिलती है। इसकी डिस्प्ले काफी बड़ी है और इस पर आपको कई तरह का कंटेंट शो हो सकता है।

ये भी पढ़ें: हो जाइए सावधान, Election Results के नाम पर हो सकता है ये आपके साथ स्कैम

परफॉर्मेंस

इस स्मार्टवॉच की परफॉर्मेंस की बात करें तो इस मामले में भी यह किसी से पीछे नहीं है। Fossil Gen 6, Qualcomm Snapdragon Wear 4100+ प्रोसेसर से लैस है। ये प्रोसेसर स्मार्टवॉच को फास्ट और सही तरह से चलने में मदद करता है।

फिटनेस

Fossil Gen 6 में आपको कई फिटनेस ट्रैकिंग फीचर्स भी मिलते हैं, जिसमें हर्ट रेट, स्टेप काउंट, कैलोरी बर्न, स्लीप टाइम/ क्वालिटी स्लीप और स्वीमिंग मॉनिटर शामिल है।

कनेक्टिविटी

Fossil Gen 6 में ब्लूटूथ 5.0 और Wi-Fi कनेक्टिविटी भी मिलती है। इसे आप अपने स्मार्टफोन से आसानी से कनेक्ट कर सकते हैं और कॉल, मैसेज रिसीव कर सकते हैं और कई ऐप्स भी ऑपरेट कर सकते हैं।

स्मार्टवॉच में मिल रहे स्मार्टफोन जैसे फीचर्स

इसके साथ ही आपको इस स्मार्टवॉच में स्मार्टफोन जैसे फीचर्स मिल रहे हैं जिसमें-Google Assistant, Google Pay, Spotify, Google Maps आदि शामिल हैं। ये फीचर्स आपकी डेली लाइफ को आसान बना सकते हैं।

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you