टेकApple Watch Ultra का सस्ता रिप्लेसमेंट है ये स्मार्टवॉच,...

Apple Watch Ultra का सस्ता रिप्लेसमेंट है ये स्मार्टवॉच, कम कीमत में दोस्तों को दिखा सकते हैं रुतबा

-

होमटेकApple Watch Ultra का सस्ता रिप्लेसमेंट है ये स्मार्टवॉच, कम कीमत में दोस्तों को दिखा सकते हैं रुतबा

Apple Watch Ultra का सस्ता रिप्लेसमेंट है ये स्मार्टवॉच, कम कीमत में दोस्तों को दिखा सकते हैं रुतबा

Published Date :

Follow Us On :

Apple Watch Ultra: एप्पल के प्रोडक्ट यूज करने की चाहत हर कोई रखता है लेकिन कीमत में ज्यादा होने के कारण बहुत कम लोग ही इस चाहत को पूरा कर पाते हैं लेकिन जरा सोचिए अगर आपको 90 हजार रुपये की कीमत वाली स्मार्टवॉच अगर 2000 रुपये की कीमत में मिल जाए तो कैसा होगा. जी हां मार्केट में एक ऐसी स्मार्टवॉच धूम धड़ाके से बेची जा रही है जो दिखने में बिलकुल Apple Watch Ultra की तरह ही दिखती है. आपको यहां दुविधा में पड़ने की जरूरत नहीं है. बता दें मार्केट में इसकी कई कॉपी आ चुकी हैं जो इतनी सस्ती कीमत पर सेल की जा रही हैं. हम इस लेख में इसी वॉच के बारे में विस्तार से जान रहे हैं.

ये है पूरा मामला

बता दें, एप्पल की असल स्मार्टवॉच की कीमत 89,900 रुपये है. लेकिन जिसके बारे में हम बात कर रहे हैं वह अल्ट्रा वॉच की रिप्लिका के तौर पर मार्केट में धड़ल्ले से बेची जा रही है. खास बात है दिखने में ये बिलकुल असली की तरह ही दिखती है हालांकि फीचर्स के मामले में दोनों के बीच खासा अंतर देखने को मिल जाता है. फेक यानी रिप्लिका वॉच दिखने में इस हद तक एक समान दिखती है कि आप दोनों में से असली वाली स्मार्टवॉच को नहीं पहचान पाएंगे. अब चलिए आपको बता देते हैं कि आखिर ये वॉच मिल कहां रही है.

ये भी पढ़ें- Twitter ने मंथली यूजर्स का एक नया रिकॉर्ड किया कायम,Elon Musk ने किया खुलासा,देखें

यहां मिल रही है स्मार्टवॉच

इस स्मार्टवॉच को फेसबुक पर मार्केटप्लेस में सेल किया जा रहा है. फेसबुक का यह एक ऐसा प्लेटफॉर्म हैं जहां लोग अपने सामान को खरीदते और बेचते हैं. इस मार्केट में एप्पल की फेक वॉच को सिर्फ 2000 रुपये की कीमत पर बिक्री के लिए उपलब्ध करवाया गया है. यहां से आम लोग भी इसकी जमकर खरीद परोख्त कर रहे हैं, उन्हें लग रहा है कि उन्होंने यहां से सस्ती कीमत पर ये वॉच खरीदकर कोई तीर मार दिया है लेकिन हमें यहां से खरीददारी करते वक्त ध्यान रखने की जरूरत है क्योंकि यहां से खरीददारी करना कई बार रिस्की भी साबित हो जाता है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you