टेकInstagram पर रील बनाने के लिए बेस्ट है ये...

Instagram पर रील बनाने के लिए बेस्ट है ये Smartphone, यहां से करें ऑर्डर

अक्सर वीडियो कंटेंट और फोटोशूट के लिए आईफोन जैसे महंगे फोन का इस्तेमाल लोग करते है. लेकिन ऐसा वीडियो और फोटो आप इन Smartphone से भी निकाल सकते है..

-

होमटेकInstagram पर रील बनाने के लिए बेस्ट है ये Smartphone, यहां से करें ऑर्डर

Instagram पर रील बनाने के लिए बेस्ट है ये Smartphone, यहां से करें ऑर्डर

Published Date :

Follow Us On :

Best Camera Smartphone: आज के समय में हर कोई सोशल मीडिया पर वायरल होना चाहता है. जिसके लिए लोग सोशल मीडिया पर वीडियो फोटोस अपलोड करते रहते हैं. हालांकि, कुछ लोग अपने शौक और कुछ लोग बिजनेस के तौर पर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपना वीडियो अपलोड करते हैं.

लेकिन अगर आप भी सोशल मीडिया पर वीडियो बनाते हैं और आपके पास आईफोन खरीदने के लिए उतने पैसे नहीं है. तो आज हम आपके लिए कुछ ऐसे स्मार्टफोन लेकर आए हैं. जिसकी मदद से आप आईफोन जैसी क्वालिटी का वीडियो अपने फोन से ही बना सकेंगे. चलिए शुरू करते है..

ये भी पढ़ें : तगड़े डिस्काउंट पर मिल रहे ये Bluetooth Earbuds, एक बार के चार्ज में 7 दिनों की छुट्टी

Vivo V29 pro

Vivo V29 pro वीवो कंपनी की एक धांसू स्मार्टफोन है. वैसे वीवो के सभी फोन अपने बेहतर क्वालिटी के लिए जाने जाते है. ठीक इसी तरह Vivo के इस फोन में भी धांसू कैमरा के लिए 50MP का सेल्फी कैमरा और 50MP का प्राइमरी कैमरा दिया है. कंपनी में कमाल के कैमरे के साथ-साथ इसमें माइक्रो मूव सुपरमून, ड्यूल व्यू जैसे फीचर्स दिए हैं. इसे आप 39,999 रुपए में खरीद सकते है.

Oppo Reno 10 Pro Plus

कंपनी का यह स्मार्टफोन 64 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा और 50 मेगापिक्सल के सेकेंडरी कैमरा सोनी IMX890 सेंसर के साथ 8 मेगापिक्सल का वाइड एंगल लेंस और 32 मेगापिक्सल का सेल्फी सेंसर के साथ मार्केट में उपलब्ध है. इसे आप 54,999 रुपए में खरीद सकेंगे.

OnePlus 11 5G

वनप्लस (OnePlus) के इस फोन को कंपनी ने 50 मेगापिक्सल और 48 मेगापिक्सल के अलावा 32 मेगापिक्सल की कैपेसिटी के साथ 8k वीडियो रिकॉर्ड क्वालिटी से लैस किया है. जिसकी कीमत 56,998 रुपए की कीमत पर खरीद सकते है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Vivek Yadav
Vivek Yadavhttps://bloggistan.com
विवेक यादव डिजिटल मीडिया में पिछले 2 सालों से काम कर रहे हैं. Bloggistan में विवेक बतौर सब एडिटर कार्यरत हैं. इससे पहले`द बेगुसराय' के साथ इन्होंने अपनी पारी खेली है. ऑटो और टेक पर लिखने में इनकी विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से अपनी स्नातक की पढ़ाई की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you