ऑटोअपने पापा को गिफ्ट करें 70Kmpl माइलेज वाली ये...

अपने पापा को गिफ्ट करें 70Kmpl माइलेज वाली ये बाइक, देखते ही खुशी से झूम उठेंगे

Hero Splendor Plus : ये बाइक 70 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है. खास बात ये है कि इसकी कीमत 75,141 (एक्स शोरूम, दिल्ली) रुपए से शुरू होती है.

-

होमऑटोअपने पापा को गिफ्ट करें 70Kmpl माइलेज वाली ये बाइक, देखते ही खुशी से झूम उठेंगे

अपने पापा को गिफ्ट करें 70Kmpl माइलेज वाली ये बाइक, देखते ही खुशी से झूम उठेंगे

Published Date :

Follow Us On :

Hero Splendor Plus : क्या आप भी अपने पापा के लिए कम कीमत में बढ़िया माइलेज देने वाली बाइक ढूंढ रहे हैं? अगर हां! तो यह लेख आपके लिए है. आज हम आपको इस खबर में एक ऐसी बाइक के बारे में बताएंगे जो 70 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है. खास बात ये है कि इसकी कीमत 75,141 (एक्स शोरूम, दिल्ली) रुपए से शुरू होती है. ऐसे में चलिए इस बाइक के बारे में डिटेल्स जानते हैं.

दरअसल, हम जिस बाइक के बारे में बात कर रहे हैं उसका नाम हीरो स्प्लेंडर प्लस (Hero Splendor Plus) है. कंपनी ने इसे 75,141 (एक्स शोरूम, दिल्ली) रुपए की शुरुआती कीमत पर पेश किया है जबकि, इसके टॉप मॉडल की कीमत 77,986 (एक्स शोरूम, दिल्ली) हैं. हालांकि! यदि आपके पास इतना भी बजट नहीं है तो आप इसे ईएमआई पर भी खरीद सकते हैं.

Hero Splendor Plus देती है 70kmpl का माइलेज

हीरो स्प्लेंडर प्लस (Hero Splendor Plus) को 100 सीसी सेगमेंट में पेश किया गया है. इस बाइक में 97.2 सीसी, सिंगल सिलेंडर इंजन का इस्तेमाल किया गया है जो 8000 आरपीएम पर 8.02ps की पावर और 6000 आरपीएम पर 8.5 एमएम का टॉर्क पैदा करता है. बता दे इस बाइक इसकी मैक्सिमम स्पीड 87 किलोमीटर प्रति घंटे की है.

ये भी पढे़ : ₹1 लाख से भी कम दाम वाली Honda की इस बाइक ने बनाया लड़कियों को अपना दीवाना,जानें खूबियां

588KM तक बिना रुके चलेगी ये बाइक

आपकी जानकारी के लिए बता दे, हीरो स्प्लेंडर प्लस (Hero Splendor Plus) 70 किलो मीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है. इस बाइक में 10.5 लीटर का फ्यूल टैंक कैपेसिटी दिया गया है. ऐसे में यदि आप एक बार बाइक का टंकी फुल करवाते हैं तो बिना रुके आप करीब 588 किलोमीटर तक का सफर तय कर सकते हैं.ये बाइक 3 वेरिएंट और 7 रंगों में आती है.

XSens Technology से लैस है ये

Hero Splendor Plus बाइक में फीचर्स के तौर पर एनालॉग इंस्ट्रूमेंट कंसोल, एनालॉग स्पीडोमीटर, ओडोमीटर, फ्यूल गेज, लो फ्यूल इंडिकेटर ऑटोमेटिक हेडलाइट ऑन, डीआरएल आदि मौजूद है. इसके साथ ही इसे XSens Technology से लैस करके तैयार किया गया है. वहीं, सुरक्षा के लिहाज से इसमें CBS (Combined Braking system) फीचर्स दिया गया है जो विशेषकर शहरी लोगों के लिए बेस्ट है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you