भारतIsrael Attack: इजरायल में फंसे हुए भारतीय छात्रों वापस...

Israel Attack: इजरायल में फंसे हुए भारतीय छात्रों वापस लाएगी सरकार,PM मोदी हालात पर बनाए हुए हैं नजर 

Israel Attack: इसराइल पर हमास के द्वारा किए गए हमले के बाद अब तक इजरायल के 500 से ज्यादा लोगों की हत्या हमास ने कर दी है वही इजरायल के जवाबी पलटवार में हमास के 250 से ज्यादा आतंकवादियों की मौत हो गई है इसी बीच भारत सरकार ने इस स्थिति को देखते हुए इजराइल में फंसे भारतीय छात्रों को देश वापस लाने का ऐलान किया है.

-

होमभारतIsrael Attack: इजरायल में फंसे हुए भारतीय छात्रों वापस लाएगी सरकार,PM मोदी हालात पर बनाए हुए हैं नजर 

Israel Attack: इजरायल में फंसे हुए भारतीय छात्रों वापस लाएगी सरकार,PM मोदी हालात पर बनाए हुए हैं नजर 

Published Date :

Follow Us On :

Israel Attack: शनिवार को इजरायल पर हमास के द्वारा किए गए हमले के बाद अब तक इजरायल के 500 से ज्यादा लोगों की हत्या हमास ने कर दी है वही इजरायल के जवाबी पलटवार में हमास के 250 से ज्यादा आतंकवादियों की मौत हो गई है इसी बीच भारत सरकार ने इस स्थिति को देखते हुए इजराइल में फंसे भारतीय छात्रों को देश वापस लाने का ऐलान किया है.

फंसे हुए छात्रों को लाएंगे वापस- मीनाक्षी लेखी

भारत सरकार ने कहा है जो भी भारतीय छात्र इजराइल में फंसे हुए हैं और भारत आना चाहते हैं उन्हें देश में सुरक्षित वापस लाया जाएगा. विदेश राज्य मंत्री मीनाक्षी लेखी ने कहा है कि भारत सरकार इजराइल में फंसे भारतीय छात्रों को वापस लाने के लिए प्रयासरत है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और पीएमओ स्थिति पर नजर रखे हुए हैं. इससे पहले भारत सरकार ने वहां रहने वाले छात्रों और भारतीय नागरिकों को सुरक्षा एडवाइजरी जारी की थी. 

ये भी पढ़ें : भूटान घुमाने के लिए IRCTC ने ये सस्ता स्पेशल टूर पैकेज किया शुरू,8 दिन रहने का मिलेगा मौका

फंसे हुए छात्रों ने लगाई थी गुहार

बता दें इजरायल में फंसे कुछ भारतीय छात्रों ने भारत सरकार से गुहार लगाई थी कि उन्हें इजराइल से भारत वापस लाया जाए. इसराइल घूमने गए मेघालय के 27 लोग भी वापस आने की गुहार लगा रहे हैं इसके बाद भारत सरकार एक्टिव मोड में आ गई है.

दुश्मनों को चुकानी होगी भारी कीमत – नेतन्याहू

हमास के हमले पर इजराइली प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू ने कहा है कि हम युद्ध में है और इस युद्ध की हमारे दुश्मनों को ऐसी कीमत चुकानी होगी इसके बारे में उन्होंने कभी सोचा नहीं होगा.

आपके लिए  – भारत से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you