ऑटो₹1 लाख से भी कम दाम वाली Honda की...

₹1 लाख से भी कम दाम वाली Honda की इस बाइक ने बनाया लड़कियों को अपना दीवाना,जानें खूबियां

Honda SP 125 : यदि आप भी एक किफायती बाइक लेने का सोच रहे हैं तो होंडा का SP 125 (Honda SP 125) बाइक आपके लिए बेस्ट ऑप्शन हो सकता है.

-

होमऑटो₹1 लाख से भी कम दाम वाली Honda की इस बाइक ने बनाया लड़कियों को अपना दीवाना,जानें खूबियां

₹1 लाख से भी कम दाम वाली Honda की इस बाइक ने बनाया लड़कियों को अपना दीवाना,जानें खूबियां

Published Date :

Follow Us On :

Honda SP 125 : मौजुदा समय में ग्राहक कम कीमत में बढ़िया माइलेज और रोजमर्रा के कार्यों को करने वाले मोटोसाइकिल को खरीदना पसंद करते हैं. इन सभी कामों के लिए 125cc इंजन वाली बाइक से अच्छा विकल्प दूसरा कोई भी नहीं हो सकता है. हालंकि! मार्केट में कई अच्छी रेंज और पावरफुल इंजन वाली बाइक मौजूद है, लेकिन इनकी कीमत आम आदमी के बजट से बाहर होता है. ऐसे में यदि आप भी एक किफायती बाइक लेने का सोच रहे हैं तो होंडा का SP 125 (Honda SP 125) बाइक आपके लिए बेस्ट ऑप्शन हो सकता है. इस बाइक को आप ग्रामीण इलाकों से लेकर शहरी सड़कों पर आराम से चला सकते हैं. खास बात ये हैं की इसकी कीमत 1 लाख रुपए से भी कम है.

कितनी है इसकी कीमत

सही मायने में देखा जाएं तो शहरी लोगों के अपेक्षा ग्रामीण स्तर पर किफायती बाईकों की बिक्री होती है. क्योंकि इन मोटरसाइकिल से खेत का काम करने से साथ साथ शहर के सड़कों पर भी बिना किसी परेशानी के चलाया जा सकता है. Honda SP 125 की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 85,659 रुपए है. इसके साथ ही इसपर फाइनेंस प्लान की भी सुविधा मिलती है.

ये भी पढे़ : Mahindra अपनी इन गाड़ियों पर दे रही 1.25 लाख रुपये तक की छूट,जल्दी करें कहीं मौका हाथ से न निकल जाएं

Honda SP 125 : इंजन

आपको बता दें, कंपनी ने इसमें 123.94cc, सिंगल सिलेंडर एयर कूल्ड इंजन का इस्तेमाल किया गया है जो 7500आरपीएम पर 10.7बीएचपी की पावर और 6000आरपीएम पर 10.9एनएम का टॉर्क जनरेट करता है. बाइक के मोटर को 5 स्पीड गियर बॉक्स के साथ जोड़ा गया है. ऐसे में यदि आप भी इसे खरीदते हैं तो ये मोटरसाइकिल आपको 3 वेरिएंट और 7 रंगों में मिलेगी.

फीचर्स से बनाया लड़कियों को अपना दीवाना

फीचर्स के तौर पर इस बाइक में एक एलईडी हैडलाइट, फुली डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, पिस्टन कूलिंग जेट टेक्नोलॉजी , इंजन स्टार्ट स्टॉप बटन, फुली डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, कंबाइंड ब्रेकिंग सिस्टम, रियल टाइम फ्यूल इकोनॉमी, एवरेज फ्यूल इकोनॉमी, इको इंडिकेटर, गियर पोजीशन इंडिकेटर आदि की सुविधा दी गई है जिसे देख लड़के ही नहीं लड़कियां भी इसकी दीवानी हो गई है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you