टेकSamsung का ये फोन कीमत में हो गया आधा,...

Samsung का ये फोन कीमत में हो गया आधा, कर सकते हैं हज़ारों की बचत, तुरंत करें खरीददारी

-

होमटेकSamsung का ये फोन कीमत में हो गया आधा, कर सकते हैं हज़ारों की बचत, तुरंत करें खरीददारी

Samsung का ये फोन कीमत में हो गया आधा, कर सकते हैं हज़ारों की बचत, तुरंत करें खरीददारी

Published Date :

Follow Us On :

अगर आप Samsung के फोन चलाने के शौकीन हैं और हाल फिलहाल में इस कंपनी का कोई स्मार्टफोन खरीदने की योजना बना रहे हैं तो ये ख़बर आपकी इस योजना में अहम रोल निभा सकती हैं. दरअसल, हाल ही सेमसंग के एक फोन के प्राइस धड़ाम से नीचे आ गए हैं और ये फोन बेहद कम कीमतों पर मिल रहा है. हम आपको बताने वाले हैं कि कैसे आप इस फोन को सस्ते में अपना बना सकते हैं.

Samsung Galaxy A23 5G पर कम हुए दाम

Samsung
image credit google

Samsung Galaxy A23 5G पर गज़ब की धमाकेदार डील चल रही है. इस डील में स्मार्टफोन पर 2,000 रुपये की छूट प्रदान की जा रही है. इस कमाल की डील का हिस्सा बनने के लिए आपको ऐमेजॉन से इसकी खरीददारी करनी पड़ेगी. बता दें कि, Blockbuster Value Day डील के तहत इस पर 21% का बढ़िया ऑफर दिया जा रहा है. साथ में बैंक के ऑफर्स लगाकर भी बचत करी जा सकती है. SBI के क्रेडिट कार्ड से खरीदने पर 2,000 रुपये की बचत हो सकती है.

ये भी पढ़ें: Xiaomi 13 Ultra: एक मिनट की बैटरी में धुआंधार चलेगा ये स्मार्टफोन,जानें अन्य शानदार खूबियां

फोन एक्चेंज का भी है ऑफर

Samsung
image credit google

Samsung Galaxy A23 5G फोन पर एक्चेंज ऑफर भी दिया जा रहा है. अगर आप पुराने फोन के बदले नया फोन चाहते हैं तो ये मौका आपके लिए सुनहरा साबित हो सकता है. कंपनी इस फोन पर 21,050 रुपये का एक्चेंज ऑफर प्रदान कर रही है. ऐसे देखा जाए तो ये फोन सिर्फ 1949 रुपये में आपका बन जाएगा.

कीमत है इतनी

इस स्मार्टफोन की कीमत 28,990 रुपये है. जो कि 6 जीबी रैम और 128 जीबी के स्टोरेज के साथ आता है. इसके अलावा ये हैंडसेट कई कलर वेरिएंट के साथ आता है.

Blockbuster Value Day में और भी हैं मौके

ऐमेजॉन की Blockbuster Value Day सेल में कई और कंपनियों फोन्स पर भी बंपर छूट दी जा रही हैं. साथ ही दूसरे गैजेट्स पर भी डील्स की भरमार है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you