टेकXiaomi 13 Ultra: एक मिनट की बैटरी में धुआंधार...

Xiaomi 13 Ultra: एक मिनट की बैटरी में धुआंधार चलेगा ये स्मार्टफोन,जानें अन्य शानदार खूबियां

-

होमटेकXiaomi 13 Ultra: एक मिनट की बैटरी में धुआंधार चलेगा ये स्मार्टफोन,जानें अन्य शानदार खूबियां

Xiaomi 13 Ultra: एक मिनट की बैटरी में धुआंधार चलेगा ये स्मार्टफोन,जानें अन्य शानदार खूबियां

Published Date :

Follow Us On :

Xiaomi 13 Ultra: Xiaomi अपनी फ्लैगशिप स्मार्टफोन की कतार में लगातार नए नए फोन्स लॉन्च कर रही है. आज यानि 18 अप्रैल को कंपनी ने Xiaomi 13 Ultra को बाजार में उतारा है. इस स्मार्टफोन की दस्तक के साथ ही कस्टमर्स में इसका क्रेज भी खूब देखने मिल रहा है. तो आपको हम इसी स्मार्टफोन के बारे में जानकारी देने वाले हैं.

एक मिनट में बैटरी चलेगी एक घंटा

Xiaomi 13 Ultra
image credit google

Xiaomi ने इस फोन को लेकर दावा किया कि इस फोन को महज़ एक मिनट की चार्जिंग में एक घंटे तक चलाया जा सकता है. इतना ही नहीं बैटरी कम से कम आपको 12 मिनट कॉल पर भी बात करा सकती है. वहीं जितनी देर तक इसकी बैटरी साथ देती है. उतनी ही जल्दी ये चार्ज भी हो जाती है. इसको फास्ट चार्जिंग के साथ लॉन्च किया गया है. वाकई बैटरी बैकअप को लेकर कंपनी का ये दावा हैरान करने वाला है.

ये भी पढ़ें: Dual Inverter AC: ऐसे करते हैं काम डुअल इन्वर्टर एसी, गर्मी में घर को बना देंगे बर्फ, जानें खासियत

Xiaomi 13 Ultra के स्पेसिफिकेशन

Xiaomi 13 Ultra
image credit google

इस फोन में ऑक्टा कोर 3.2Ghz Snapdragon 8 Gen प्रोसेर दिया गया है. जो कि 120 हर्ट्ज के रिफ्रेश रेट और 534 पीपीआई Amoled के साथ आता है. डिस्प्ले इसमें 6.7 इंच की दी गई है. 12 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज के साथ इसे इंडियन मार्केट में पेश किया गया है. इसमें डुअल सिम का सपोर्ट देखने को मिल जाता है. साथ ही फिंगरप्रिंट की फैसिलिटी भी प्रदान की गई है.

स्मार्टफोन में लगी है बैटरी चिप

Xiaomi 13 Ultra
image credit google

जानकारी के अनुसार कंपनी ने इस फोन को लेटेस्ट टेक्नोलॉजी पर आधारित बैटरी चिप से लैस किया है. इसमें खुद के द्वारा बनाई गई Surge P2 & Surge G1 चिप्स यूज़ करी गई हैं. यही वजह है कि फोन की बैटरी को लेकर कंपनी ये बड़ा दावा ठोका है.

कैमरा सेटअप

फोन में कैमरे के मामले में भी कोई कंजूसी कंपनी के द्वारा देखने को नहीं मिली है. इसमें क्वाड रियर कैमरा सेटअप जो कि Sony IMX989 है. ये 50 मेगापिक्सल का मिल जाता है. खास बात है कि 50 मेगापिक्सल का ऑक्ज़ीलरी लेंस सपोर्ट भी इसे अलग बना देता है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you