टेकये पोर्टेबल Air Cooler भीषण गर्मी में भी मिनटों...

ये पोर्टेबल Air Cooler भीषण गर्मी में भी मिनटों में कर देते हैं कमरे को चील्ड,कीमत जानकर खरीद कर ही मानेंगे आप

-

होमटेकये पोर्टेबल Air Cooler भीषण गर्मी में भी मिनटों में कर देते हैं कमरे को चील्ड,कीमत जानकर खरीद कर ही मानेंगे आप

ये पोर्टेबल Air Cooler भीषण गर्मी में भी मिनटों में कर देते हैं कमरे को चील्ड,कीमत जानकर खरीद कर ही मानेंगे आप

Published Date :

Follow Us On :

Air Cooler : भारत में धीरे-धीरे गर्मी दस्तक देती जा रही है.अबकी बार देश में काफी बारिश भी हुई है. इसलिए मौसम वैज्ञानिक अनुमान लगा रहे हैं कि अबकी बार गर्मी भी बहुत भीषण पड़ेगी. इसलिए आज हम आपको ऐसे पोर्टेबल कूलर के बारे में बताने वाले हैं जिन्हें आप कहीं भी आसानी से ले जा सकते हैं. यह मिनी AC कुलर गर्मी में आपके कमरे को एकदम चील्ड कर देंगे और यह कीमत में भी काफी सस्ते हैं.आइए इसके बारे में आपको डिटेल में बताते हैं.

Trends Alert Mini Portable Air Cooler
Trends Alert Mini Portable Air Cooler

Trends Alert Mini Portable Air Cooler

इस मिनी एयर कूलर के बारे में दावा है कि यह बिजली की बचत करता है. ये मिनी एयर कूलर बटन कंट्रोल के साथ आता है. अल्ट्रा पोर्टेबल डिजाइन के कारण इसे भी कहीं ले जाया जा सकता है. इसमें भी अगर आप एक बार पानी भर देंगे तो 8 घंटे तक लगातार चल कर ठंडी ठंडी हवा फेंक सकता है. एयर कूलर को 57% की छूट के साथ अमेजॉन से 1300 रूपये में खरीदा जा सकता है.

यह भी पढ़ें- Tecno के इस फोन की लॉन्च से पहले ही फीचर्स और कीमत हुईं लीक,64 MP कैमरे साथ इन खासियत से है लैस

Portable AC
Portable AC Desktop Air Cooler Humidifier

Portable AC Desktop Air Cooler Humidifier

ये मिनी AC कूलर कम समय चलने पर ही वातारण को पूरा ठंडा कर देता है. बहुत कम आवाज करता है. इसमें यूजर को दो मोड और 70 डिग्री का वाइड ऑक्सीलेशन मिलता है. और सबसे खास बात इस मिनी एयर कूलर में कंपनी ने सात एलईडी लाइट भी दी है. इस एसी कूलर को भी बेडरूम के साथ-साथ किचन में भी लगाया जा सकता है.इस मिनी एयर कूलर को अमेज़न से 52 प्रतिशत की छूट के साथ 2111 रूपये में खरीदा जा सकता है.

Mini AC Cooler
Humidifier Mini Air Conditioner Air Cooler

Humidifier Mini Air Conditioner Air Cooler

यह मिनी एयर कूलर बहुत बेहतरीन क्वालिटी का है.अगर आप इसके टैंक में एक बार पानी भर देते हैं तो छोटा होने के बाद भी यह पूरे 8 घंटे तक इसका पानी नहीं सूखता है. यह कूलर कूलिंग के साथ-साथ एयर प्यूरीफिकेशन और ह्यूमिडिफाई के लिए भी जाना जाता है. वे कूलर पोर्टेबल होने के साथ-साथ साइज में इतना छोटा है कि इसे आराम से पढ़ने वाले स्टूडेंट अपनी टेबल पर रख रख सकते हैं और ठंडी ठंडी ताजी हवा खा सकते हैं. इस मिनी एयर कूलर को 50 प्रतिशत की छूट के साथ ₹6524 में खरीदा जा सकता है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you