टेक10 हजार से भी कम दाम में बहुत जल्द...

10 हजार से भी कम दाम में बहुत जल्द लॉन्च होने वाला है Lava का ये स्मार्टफोन,देखें पूरी डिटेल

-

होमटेक10 हजार से भी कम दाम में बहुत जल्द लॉन्च होने वाला है Lava का ये स्मार्टफोन,देखें पूरी डिटेल

10 हजार से भी कम दाम में बहुत जल्द लॉन्च होने वाला है Lava का ये स्मार्टफोन,देखें पूरी डिटेल

Published Date :

Follow Us On :

भारतीय स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Lava जल्द ही बजट सेगमेंट में एक नया स्मार्टफोन लेकर आ रही है जो शानदार फीचर्स से लैस होगा. ये फोन Lava Blaze 2 के नाम से आएगा और ये येलो ऑरेंज मिक्स कलर वेरिएंट में आएगा. माना जा रहा है कि, Lava Blaze 2 स्मार्टफोन ग्लास बैक डिजाइन के साथ आएगा. आइए जानते हैं इसकी फुल डिटेल्स.

अप्रैल में होगा लॉन्च

माना जा रहा है कि, कंपनी Lava Blaze 2 स्मार्टफोन को अप्रैल के शुरुआत में लॉन्च करेगी. इस फोन को बजट सेगमेंट में लाया जाएगा. लॉन्च के कुछ ही दिन बाद ये स्मार्टफोन बिक्री के लिए ऑनलाइन और ऑफलाइन स्टोर में उपलब्ध होगा. हाल ही में Lava Blaze 2 को लेकर इसके कुछ स्पेसिफिकेशंस और डिजाइन जानकारी सामने आई है जिससे पता चलता है कि ये एक बजट फोन होगा.

ये भी पढ़ें: Solar AC Vs Inverter AC: सोलर या इनवर्टर AC में कौन सा है बेहतर,ना हों कंफ्यूज,यहां जानें सब कुछ

Lava Blaze 5G 2
image credit(Google)

संभावित स्पेसिफिकेशन

लीक जानकारी के अनुसार, Lava Blaze 2 में 6.5 इंच की डिस्प्ले मिलेगी.जो एचडी+ पैनल के साथ 90Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ आएगी. इस फोन में यूनिसोक T616 चिपसेट मिल सकता है और ये स्मार्टफोन रियर ग्लास डिजाइन के साथ आएगा.

इतनी हो सकती है कीमत

अभी तक कंपनी Lava Blaze 2 स्मार्टफोन की अधिकारिक लॉन्च तारीख की घोषणा नहीं की है. लेकिन मशहूर टिप्सटर मुकुल शर्मा के अनुसार Lava Blaze 2 स्मार्टफोन 2 अप्रैल को लॉन्च होगा और ये फोन 10,000 रुपए से कम की कीमत में आएगा. माना जा रहा है कि, Lava का स्मार्टफोन यूनिसोक चिपसेट से लैस होगा.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you