टेकSamsung का ये जबरदस्त फोन बहुत जल्द भारत में...

Samsung का ये जबरदस्त फोन बहुत जल्द भारत में होगा लॉन्च,देखें फीचर्स और कीमत

-

होमटेकSamsung का ये जबरदस्त फोन बहुत जल्द भारत में होगा लॉन्च,देखें फीचर्स और कीमत

Samsung का ये जबरदस्त फोन बहुत जल्द भारत में होगा लॉन्च,देखें फीचर्स और कीमत

Published Date :

Follow Us On :

Samsung Galaxy M34: आप अगर Samsung के किसी नए फोन को खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए भारत में जल्द लॉन्च होने वाला Samsung Galaxy M34,एक अच्छा विकल्प साबित हो सकता है.कंपनी द्वारा दिए गए फीचर इसे लाजवाब और बेहतर बनाते हैं. Octa Core प्रोसेसर के साथ सैमसंग ने इसमें कई सारे सेंसर भी दिए हैं जो इसके परफॉर्मेंस को बेहतर बनाते हैं. आइए Samsung Galaxy M34 के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन और संभावित कीमत के बारे में बताते हैं.

Specification

सबसे पहले बात करते हैं डिस्प्ले की तो इसमें 6.5 इंच डिस्प्ले और 6GB Ram के साथ इसमें 64GB internal memory दी गई है. इसमें अच्छी स्पीड और performance के लिए Octa-core (4×2.3 GHz Cortex-A73 & 4×1.7 GHz Cortex-A53) प्रोसेसर दिया गया है. कैमरे की अगर बात करें तो Samsung Galaxy M34 में Dual Camera दिया गया है. इसके बैक में 4 कैमरे का सेटअप दिया गया है जिसमें 64 + 8+ 5 +5 मेगापिक्सल के कैमरे शामिल हैं.

Samsung Galaxy M34
Samsung Galaxy M34

सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए स्मार्टफोन में फ्रंट में 32 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है.Samsung Galaxy M34 में androidv11 ऑपरेटिंग सिस्टम दिया गया है तथा इसमे 4G, 3G और 2G सपोर्ट भी दिया गया है.फोन को पॉवर देने देने के लिए फोन में 6000mah की बैटरी की दी गई है. Samsung Galaxy M34 में Wifi, Mobile hotspot, GPS, Bluetooth के साथ USB connectivity की सुविधा उपलब्ध है.

Price

भारत में सैमसंग इस फोन को आज 28 फरवरी 2023 को लॉन्च कर रहा है. संभावना है यह बाजार में 31768 रुपए में उपलब्ध हो सकता है.फोन लॉन्च होते ही जानकारी को अपडेट कर दिया जाएगा.

ये भी पढ़ें : WhatsApp ने यूजर्स के लिए नया फीचर किया शुरू, अब स्टेटस होगा और भी खास,पढ़ें डिटेल

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you