टेकMini Refrigerator : सस्ते फ्रिज की है अगर आपको...

Mini Refrigerator : सस्ते फ्रिज की है अगर आपको तलाश तो यहां करें ट्राई,कूलिंग मिलेगी नंबर वन

-

होमटेकMini Refrigerator : सस्ते फ्रिज की है अगर आपको तलाश तो यहां करें ट्राई,कूलिंग मिलेगी नंबर वन

Mini Refrigerator : सस्ते फ्रिज की है अगर आपको तलाश तो यहां करें ट्राई,कूलिंग मिलेगी नंबर वन

Published Date :

Follow Us On :

Mini Refrigerator: सर्दियों का मौसम धीरे-धीरे समाप्ति की ओर है और गर्मियां आनी शुरू हो गई है. इन गर्मियों में लोगों को फ्रिज की बहुत आवश्यकता होती है लेकिन कई बार फ्रीज के महंगे होने की वजह से लोग उसे खरीद नहीं पाते हैं. आप भी ऐसे ही लोगों में से एक हैं तो आपके लिए आज हम ऐसे कुछ फ्रिज यानी रेफ्रिजरेटर के बारे में बताने वाले हैं जो सस्ते भी है और छोटे भी है और अच्छे भी हैं. इन फ्रिज को आप आसानी से कहीं भी ले जा सकते हैं. आइए आपको इन छोटे और किफायती फ्रिज के बारे में सबकुछ बताते हैं.

Whirlpool Mini Refrigerator
Whirlpool Mini Refrigerator

Whirlpool Mini Refrigerator

Whirlpool के इस फ्रिज की अगर बात करें तो यह फ्रिज 190 लीटर की क्षमता के साथ आता है. यह फ्रिज इंसुलेटेड कैपिलरी टेक्नोलॉजी की मदद से बहुत जल्दी कूलिंग करता है. फ्रिज की सबसे बड़ी खासियत यह है कि बिजली जाने के बाद भी यह 9 घंटे तक खूब ठंडा रहता है. अगर इसकी कीमत की बात करें तो इसे 12790 में खरीदा जा सकता है.

#image_title

LG 190L Inverter Single Door Refrigerator

अगर आप बैचलर हैं या आपका परिवार छोटा है और आप एक शहर से दूसरे शहर शिफ्ट होते रहते हैं तो आपके लिए एलजी का 190 लीटर वाला सिंगल डॉल का फ्रिज बहुत शानदार विकल्प साबित हो सकता है इस फ्रिज पर अभी 25 प्रतिशत की छूट मिल रही है. जिसके बाद इसे ₹10590 की कीमत पर खरीदा जा सकता है.

Samsung mini Refrigerator
Samsung mini Refrigerator

Samsung mini Refrigerator

अगर आपका परिवार छोटा है तो आपके लिए सैमसंग का यह मिनी फ्रिज बेस्ट ऑप्शन साबित हो सकता है. इस फ्रिज में 198 लीटर का स्पेस है और ये फ्रिज डिजिटल इनवर्टर कंप्रेशर के साथ पेश किया गया है. कंपनी का दावा है ये फ्रिज बिजली की खपत तो कम करता ही है साथ ही शोर भी नहीं करता है. इस फ्रिज की कीमत की बात करें तो इसे 16540 रूपये में खरीदा जा सकता है.

नोट: ये सभी जानकारी अमेज़न पर आधारित हैं कीमतों में फेरबदल होने के लिए हम उत्तरदाई नहीं है.

ये भी पढ़ें : WhatsApp ने यूजर्स के लिए नया फीचर किया शुरू, अब स्टेटस होगा और भी खास,पढ़ें डिटेल

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you