टेकबाजार में तहलका मचाने आ गया Nokia का ये...

बाजार में तहलका मचाने आ गया Nokia का ये धांसू फोन, फैन्स बोले- अब इसका चलेगा सिक्का

-

होमटेकबाजार में तहलका मचाने आ गया Nokia का ये धांसू फोन, फैन्स बोले- अब इसका चलेगा सिक्का

बाजार में तहलका मचाने आ गया Nokia का ये धांसू फोन, फैन्स बोले- अब इसका चलेगा सिक्का

Published Date :

Follow Us On :

Nokia N73 5G : दिग्गज स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Nokia ने लंबे इंतजार के बाद अपने नए फोन Nokia N73 5G का खुलासा किया है.ये एक प्रीमियम स्मार्टफोन है जो दमदार फीचर्स और धांसू कैमरा से लैस है. अगर आप भी नोकिया के फैन हैं और कंपनी का नया 5G फोन लेने वाले हैं तो आपके लिए Nokia N73 5G एक बेस्ट ऑप्शन है. आइए जानते हैं इसके धांसू फीचर्स और कीमत.

Nokia N73 5G फीचर्स

फीचर्स की बात करें तो Nokia N73 5G स्मार्टफोन में 6.9 इंच का सुपर एमोलेड डिस्प्ले दी गई है जो फुल एचडी+ रेजोल्यूशन को सपोर्ट करती है. इस फोन में 12GB की रैम और 256GB की स्टोरेज दी गई है और साथ ही ये फोन पावरफुल क्वालकॉम स्नैपड्रेगन 8 जेन 1 प्रोसेसर पर चलता है और ये फोन एंड्रॉयड वर्जन 12 के साथ आता है.

Nokia
image Credit(Google)

कैमरा और बैटरी

फोटोग्राफी के लिए Nokia N73 5G में क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है जिसमें 200MP का प्राइमरी कैमरा और 3 अन्य सेंसर मिलते हैं वहीं सेल्फी के लिए इस फोन में 32MP का फ्रंट कैमरा मिलता है. इस फोन में 6000mAh की बड़ी बैटरी दी गई है जो 65W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है.

Nokia N73 5G कीमत

कीमत की बात करें तो कंपनी ने अभी तक Nokia N73 5G की कीमत का खुलासा नहीं किया है लेकिन माना जा रहा है कि, इस फोन की कीमत 46,999 रुपए हो सकती है.उम्मीद है कि कंपनी इस फोन की कीमत का खुलासा जल्द ही करेगी.

ये भी पढे़ं : WhatsApp Hack: कहीं आपके व्हाट्सएप की चैट चुपके से तो नही पढ़ रहा कोई,इस ट्रिक से जानें तुंरत

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you