टेकFlipkart सेल में बंपर छूट के साथ बिक रहा...

Flipkart सेल में बंपर छूट के साथ बिक रहा है Vivo का ये रंग बदलने वाले स्मार्टफोन,देखें ऑफर्स

-

होमटेकFlipkart सेल में बंपर छूट के साथ बिक रहा है Vivo का ये रंग बदलने वाले स्मार्टफोन,देखें ऑफर्स

Flipkart सेल में बंपर छूट के साथ बिक रहा है Vivo का ये रंग बदलने वाले स्मार्टफोन,देखें ऑफर्स

Published Date :

Follow Us On :

कुछ महीने पहले ही Vivo ने अपने नए स्मार्टफोन Vivo V27 5G लॉन्च किया था. Vivo के इस स्मार्टफोन में 50MP कैमरा और मीडियाटेक डायमेंसिटी 7200 प्रोसेसर जैसे शानदार फीचर्स दिए गए है. फ्लिपकार्ट पर चलने वाली सेल से आप इस स्मार्टफोन को खरीदते हैं तो आपको काफी बंपर फायदा मिलेगा.आइए आपको इस स्मार्टफोन की स्पेसिफिकेशन की डिटेल कीमत और ऑफर के बारे में बताते हैं.

Vivo V27 5G
image credit(Google)

Vivo V27 स्पेसिफिकेशन

फीचर्स की बात करें तो Vivo V27 में 6.78 इंच का फुल एचडी+ एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है जो 120Hz रिफ्रेश रेट और HDR10+ को सपोर्ट करता है. इस फोन में 12GB रैम और 256GB स्टोरेज दी गई है साथ ही फोन एंड्रॉयड 13 आधारित फन टच ओएस 13 पर चलता है. इस स्मार्टफोन में पावरफुल मीडियाटेक डायमेंसिटी 7200 प्रोसेसर दिया गया है जो इसे काफी पावरफुल बनाता है.

ये भी पढ़ें- Best portable speaker for home: घर के फंक्शन में धूआं उठा देंगे ये पोर्टेबल स्पीकर, आवाज कर देगी डीजे को फेल

Vivo V27 कैमरा और बैटरी

फोटोग्राफी के लिए Vivo V27 स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है जिसमें 50MP का प्राइमरी कैमरा, 8MP का अल्ट्रा वाइड लैंस और 2MP का मैक्रो सेंसर मिलता है. वहीं सेल्फी के लिए इस फोन में 50MP का फ्रंट कैमरा मिलता है. इस फोन में 4600mAh की बैटरी दी गई है जो 66W FlashCharge को सपोर्ट करती है. कनेक्टिविटी के लिए Vivo V27 में वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.3, जीपीएस, डुअल सिम 5G, NFC और Glonas जैसे फीचर्स दिए गए है.

Vivo V27 कीमत

कीमत की बात करें तो Vivo V27 स्मार्टफोन दो वेरिएंट में आता है इसके 8GB रैम और 128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 36,999 रूपये है लेकिन सेल में फिलहाल इसे छूट के बाद 32,999 रूपए में खरीदा जा सकता है. एक्सचेंज ऑफर में भी ₹31600 तक की छूट ली जा सकती है.इसके साथ ही आप खरीदते वक्त ऑफर्स का फायदा उठा सकते हैं.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you