टेकAirtel के ये धांसू प्लान मचा रहे धमाल,Disney+Hotstar के...

Airtel के ये धांसू प्लान मचा रहे धमाल,Disney+Hotstar के साथ Amazon Prime मिल रहा फ्री

-

होमटेकAirtel के ये धांसू प्लान मचा रहे धमाल,Disney+Hotstar के साथ Amazon Prime मिल रहा फ्री

Airtel के ये धांसू प्लान मचा रहे धमाल,Disney+Hotstar के साथ Amazon Prime मिल रहा फ्री

Published Date :

Follow Us On :

Airtel: मनोरंजन करने के लोग आज के समय में बड़ी तेजी के साथ ओटीटी (OTT) प्लेटफार्म की तरफ जा रहे हैं. इसलिए टेलीकॉम कंपनियां भी ग्राहकों को लुभाने के लिए ऐसे नए-नए ऑफर आती रहती हैं जिनमें कई OTT प्लेटफार्म मुफ्त देखने को मिलते हैं.इसी क्रम में टेलीकॉम कंपनी एयरटेल (Airtel) ने भी अपने नए प्रीपेड प्लान में कई ओटीटी प्लेटफॉर्म के सब्सक्रिप्शन को फ्री देना शुरू कर दिया है. आइए जिन प्लांस में एयरटेल ये सुविधा दे रहा है उनकी डिटेल हम आपको बताते हैं.

Airtel
image credit (google)

Airtel Plan 359

एयरटेल के प्लान में यूजर को अनलिमिटेड कॉलिंग मिलती है इसके साथ ही 2GB डाटा हर दिन मिलता है 3 हजार SMS भी एक दिन की वैधता के साथ आते हैं. इसके साथ ही 15 से ज्यादा OTT प्लेटफार्म्स का एक्सेस दिया जा रहा है जिसमें Airtel Xstream Play Sony LIV, Eros Now, Lionsgate Play प्रमुख रूप से शामिल हैं.

ये भी पढ़ें- Mivi DuoPods K6: लॉन्च हुए तगड़ी ऑडियो क्वालिटी वाले सस्ते ईयरबड्स, इस दिन शुरू होगी बिक्री, जानें

Airtel 399 Rs Plan

399 रूपए वाले इस प्लान की बात करें तो इस प्लान के अंतर्गत यूजर को 28 दिन की वैधता मिलती है. जिसमें प्रतिदिन 3GB डाटा यूजर को दिया जाता है साथ ही 100 एसएमएस प्रतिदिन दिए जाते हैं. प्लान में यूजर्स को Airtel Xstream Play एक्सेस के साथ 3 महीने के लिए Disney+ Hotstar, Airtel Xstream Play Sony LIV, Eros Now, Lionsgate Play समेत 15 से ज्यादा ऐप्स का सब्सक्रिप्शन का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है.

Airtel Plan 719

आइए सबसे पहले ही बात करते हैं एयरटेल के ₹719 वाले प्लान की. इस प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा के साथ 100 SMS प्रतिदिन मिलेंगे.साथ ही यूजर को 1.5 GB डेटा प्रति दिन मिलेगा. इस प्लान की वैलिडिटी 84 दिन होगी. इस दौरान Disney+Hotstar आपके मोबाइल पर फ्री चलेगा.

Airtel Plan 779

बात करते हैं एयरटेल के 779 रूपये के प्लान की. इस प्लान में यूजर को 90 दिनों की वैलिडिटी मिलेगी जिसमें अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ 100 SMS प्रतिदिन मिलेंगे.इस प्लान में 3 महीनों के तक यूजर को Disney+Hotstar को फ्री चला सकेंगे.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you