टेकजल्द पेश होगा Tecno Phantom V Flip 5G, फीचर्स...

जल्द पेश होगा Tecno Phantom V Flip 5G, फीचर्स देख उड़ जाएंगे होश

-

होमटेकजल्द पेश होगा Tecno Phantom V Flip 5G, फीचर्स देख उड़ जाएंगे होश

जल्द पेश होगा Tecno Phantom V Flip 5G, फीचर्स देख उड़ जाएंगे होश

Published Date :

Follow Us On :

अगर आप स्मार्टफोन लेने जा रहे हैं, तो रुक जाइए क्योंकि आपको बता दें कि फोल्डेबल फोन Tecno Phantom V Flip 5G के जल्द ही भारत में लॉन्च होने की पक्की खबर आ गई है.  फोन को इससे पहले Google Play कंसोल पर देखा गया था. पिछले दिनों आई रिपोर्ट्स में स्मार्टफोन के डिज़ाइन भी लीक हुए थे. हाल ही में अमेजन माइक्रोसाइट पर फैंटम वी फ्लिप लाइव हुई थी.

Tecno Phantom V Flip 5G स्पेसिफिकेशन

इस बीच, टिपस्टर पारस गुगलान के मुताबिक मॉडल नंबर AD11 के साथ फैंटम वी फ्लिप को तीन कलर ऑप्शंस के साथ फिल्म व्हाइट, मिनिमल ब्लैक और पेरिविंकल पर्पल में लॉन्च किया जा सकता है.टिपस्टर के अनुसार, क्लैमशेल फोल्डेबल में 2640 x 1080 पिक्सल के रिज़ॉल्यूशन के साथ 6.9 इंच AMOLED इनर डिस्प्ले और 466 x 466 पिक्सल के रिज़ॉल्यूशन के साथ 1.32 इंच AMOLED कवर स्क्रीन होगी. उम्मीद है दोनों डिस्प्ले 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ आएंगे.

ये भी पढ़े:कार बनाने वाली कंपनी Nio इस तारीख को लॉन्च करने जा रही धांसू स्मार्टफोन,जानें क्या होगा खास 

मिलेगा तगड़ा प्रोसेसर और दमदार स्टोरेज

स्मार्टफोन में ऑक्टा कोर मीडियाटेक डाइमेंशन 1300 SoC का पावरफुल चिपसेट दिया गया है. फैंटम वी फ्लिप 8GB रैम और 256GB इनबिल्ट स्टोरेज के साथ आ सकता है. स्मार्टफोन ग्राफिक कार्ड माली-जी77 जीपीयू का के साथ लॉन्च हो सकता है.

कैमरा और बैटरी 

 फैंटम वी फ्लिप में ऑटोफोकस के साथ 64-मेगापिक्सल प्राइमरी सेंसर और 13 एमपी का अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस और वीडियो कॉलिंग के लिए फ्रंट कैमरे में 32-मेगापिक्सल का सेंसर होगा. टेक्नो के फैंटम वी फ्लिप में 4,000mAh की बैटरी  के साथ इसमें 5जी, ब्लूटूथ 5.3 और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट कनेक्टिविटी को भी सपोर्ट दिया जा सकता है. स्मार्टफोन का आकार 72.35 मिमी x 74 मिमी x 7.05 मिमी बताया गया है और फोल्ड होने पर हैंडसेट की मोटाई 15.1 मिमी होने की उम्मीद है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

जानें Rahul द्रविड़ पर क्या बोले Jay Shah, विश्वकप का भी किया ज़िक्र

Rahul Dravid: जिसको लेकर खूब चर्चा हो रही थी...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you