भारतदिवाली पर जाना है घर नहीं मिल रहा टिकट,...

दिवाली पर जाना है घर नहीं मिल रहा टिकट, तो यहां 15% छूट में मिल रहा Flight Ticket, ऐसे करें बुक

-

होमभारतदिवाली पर जाना है घर नहीं मिल रहा टिकट, तो यहां 15% छूट में मिल रहा Flight Ticket, ऐसे करें बुक

दिवाली पर जाना है घर नहीं मिल रहा टिकट, तो यहां 15% छूट में मिल रहा Flight Ticket, ऐसे करें बुक

Published Date :

Follow Us On :

Flight Ticket Discount: रक्षाबंधन के साथ देश के सभी फेस्टिवल सीजन शुरू हो जाते हैं. अभी 19 सितंबर को देश में गणेश चतुर्थी का त्योहार धूमधाम से मनाया जा रहा है. इसके बाद से सभी त्योहार दीपावली और दशहरा भी शुरू हो जाएंगे. ऐसे में भारी संख्या में लोग अपने घर जाने का प्लानिंग करने लगते हैं. लेकिन पैसेंजर की डिमांड भारी होने की वजह से कंफर्म टिकट आसानी से नहीं मिल पाता है और लोग फ्लाइट के टिकट के दाम सुनकर फ्लाइट से जाना पसंद नहीं करते हैं. ऐसे में IndiGo ने लोगों को थोड़ी रहात की सांस लेने का ऑफर दिया है. जिसमें लोग अब कम दाम में फ्लाइट से आसानी से सफर कर सकते हैं.

IndiGo की ऑफिशल वेबसाइट की माने तो एयरलाइंस ने पैसेंजर के लिए खासकर Homecoming Sale पेश किया है. अब लोग इस सेल की मदद से फेस्टिवल सीजन में आसानी से टिकट बुक कर सकते हैं और 15% का छूट भी मिल रहा है. टिकट के लिए पैसेंजर को इंडिगो की ऑफिशल वेबसाइट या मोबाइल अप से बुक करने पर ऑफर का फायदा मिल सकता है.

ये भी पढ़े: घर में बैठे-बैठे हो गए हैं बोर तो घूम आइए गोवा, IRCTC लेकर आया है स्पेशल प्लान,मिलेंगी ये लग्जरी सुविधाएं 

कब तक चलेगा ये ऑफर ?

IndiGo की तरफ से मिली जानकारी के मुताबिक ऑफर्स पैसेंजर के लिए 18 सितंबर से शुरू हो गए है. इसके लिए आप 20 सितंबर तक अपना टिकट बुक कर सकते हैं. पैसेंजर 25 सितंबर 2023 से लेकर 31 मार्च 2024 तक के लिए अपनी बुकिंग आसानी से करवा सकते हैं. यहां ध्यान देने वाली बात यह होगी कि ऑफर केवल राउंड ट्रिप करने वाले पैसेंजर के लिए मान्य होगा.

इन कोड की मदद से करें बुक

IndiGo से चलाया जा रहा है यह फेस्टिवल सीजन सेल ऑफर डोमेस्टिक और इंटरनेशनल उड़ानों के बेस पर तय होगा. इसमें पैसेंजर को 15% का डिस्काउंट भी मिल रहा है. पैसेंजर को इस ऑफर का फायदा उठाने के लिए बुकिंग के दौरान इस कोड 6EHOME का इस्तेमाल करना पड़ेगा. हालांकि, इस ऑफर को आप किसी दूसरे ऑफर या स्क्रीन के साथ नहीं इस्तेमाल कर सकते हैं.

आपकेलिए  – भारत से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Vivek Yadav
Vivek Yadavhttps://bloggistan.com
विवेक यादव डिजिटल मीडिया में पिछले 2 सालों से काम कर रहे हैं. Bloggistan में विवेक बतौर सब एडिटर कार्यरत हैं. इससे पहले`द बेगुसराय' के साथ इन्होंने अपनी पारी खेली है. ऑटो और टेक पर लिखने में इनकी विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से अपनी स्नातक की पढ़ाई की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you