टेकTata Best Ac: टाटा के ये धांसू एसी कूलिंग...

Tata Best Ac: टाटा के ये धांसू एसी कूलिंग से कर देंगे कमरे को चील्ड, बिजली खर्च भी है कम, जानें डिटेल

-

होमटेकTata Best Ac: टाटा के ये धांसू एसी कूलिंग से कर देंगे कमरे को चील्ड, बिजली खर्च भी है कम, जानें डिटेल

Tata Best Ac: टाटा के ये धांसू एसी कूलिंग से कर देंगे कमरे को चील्ड, बिजली खर्च भी है कम, जानें डिटेल

Published Date :

Follow Us On :

Tata Best Ac: गर्मियों के सीजन में सबसे जरूरी उपकरण है एसी. बिना इसके समय बिताना बहुत मुश्किल काम हो जाता है. वहीं गलती से कोई ऐसी हाथ लग जाए तो बहुत दिक्कतें आती हैं. इसलिए हम आपके लिए कुछ बढ़िया क्वालिटी के एसी खोजकर लाएं हैं. खास बात है कि इनको टाटा के द्वारा पेश किया जाता है. इन सालों की वारंटी मिलती है और क्वालिटी के लिहाज से भी इनका अनुभव बढ़िया रहता है तो चलिए फिर जान लेते हैं डिटेल में जानकारी.

Voltas 1.4 Ton 5 Star, Inverter Split AC

Tata Best Ac
Tata Best Ac

वोल्ट्स के बारे में तो लगभग हर कोई जानता है. टाटा के स्वामित्व वाली इस कंपनी के द्वारा कई कमाल की एसी मार्केट में पेश की जाती है. Voltas 1.4 Ton 5 Star एसी भी कमाल की है. ये एसी इंस्टेंट कूलिंग का फीचर प्रदान किया जाता है. इनको कमरे में सेट करने के बाद गर्मी की समस्या से छुटकारा मिल जाता है. इस पर फिलहाल 48 प्रतिशत का डिस्काउंट प्रदान किया जा रहा है. इसे ऐमेजॉन से लिया जा सकता है.

Voltas Split Inverter AC

ये एसी मल्टी स्टेज डस्ट फिल्टरेशन के साथ पेश किया जा रहा है. बेहतर कूलिंग के लिहाज से इसमें डीह्यूमिडिफायर की सुविधा भी प्रदान की गई है. इसे रिमोट के जरिए ऑपरेट किया जाता है. फिलहाल ये एसी भी ऐमेजॉन की ऑफर्स लिस्ट में शामिल हैं इस पर 36 प्रतिशत तक की बचत की जा सकती है.

Voltas 1.5 Ton 3 Star, Inverter Split AC

इस एसी को पेश किया जाता है एंटी बैक्टीरियल कोटिंग और डस्ट फिल्टर के साथ. ये एक मध्यम साइज के कमरे लिए बेस्ट विकल्प है. कूलिंग के मामले में ये बढ़िया साबित होती है. इसे ग्राहकों ने अच्छी रेटिंग दी है.

ये भी पढ़ें- Youtube update: यूट्यूब के ये नए फीचर मचा रहे हैं धमाल,तुरंत बदल लें सेटिंग और उठाएं फायदा,पढ़ें डिटेल

Voltas 2 Ton 5 Star, Inverter Split AC

ये 5 स्टार एसी 41 प्रतिशत की छूट के साथ लिया जा सकता है. टर्बो कूलिंग के साथ आने वाला ये एसी 4 इन-1 एडजस्टेबल की सुविधा दी गई है. इसका तापमान अपनी सहुलियत के हिसाब से सेट किया जा सकता है. ये एसी भी ऑफर्स के साथ ऐमेजॉन पर मौजूद हैं.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you