ऑटो90KM की रेंज के साथ मार्केट में धमाल मचा...

90KM की रेंज के साथ मार्केट में धमाल मचा रहा Hayasa Ojas इलेक्ट्रिक स्कूटर, कम कीमत में मिलते हैं ढेरों फीचर्स

Hayasa Ojas : वर्तमान समय में इंडियन मार्केट में एक से बढ़कर एक इलेक्ट्रिक स्कूटर मौजूद है, जो बढ़िया लुक के साथ जबरदस्त फीचर्स से लैस है. साथ ही ये स्कूटर्स बढ़िया रेंज भी ऑफर करता है.

-

होमऑटो90KM की रेंज के साथ मार्केट में धमाल मचा रहा Hayasa Ojas इलेक्ट्रिक स्कूटर, कम कीमत में मिलते हैं ढेरों फीचर्स

90KM की रेंज के साथ मार्केट में धमाल मचा रहा Hayasa Ojas इलेक्ट्रिक स्कूटर, कम कीमत में मिलते हैं ढेरों फीचर्स

Published Date :

Follow Us On :

Hayasa Ojas : वर्तमान समय में इंडियन मार्केट में एक से बढ़कर एक इलेक्ट्रिक स्कूटर मौजूद है, जो बढ़िया लुक के साथ जबरदस्त फीचर्स से लैस है. साथ ही ये स्कूटर्स बढ़िया रेंज भी ऑफर करता है. ऐसे में अगर आप भी किसी बढ़िया रेंज वाला स्कूटर खरीदना चाह रहे हैं तो यह खबर आपके लिए काम का हो सकता है. आज के इस खबर में हम आपको एक ऐसे इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में बताएंगे जो शानदार लुक के साथ साथ जबरदस्त माइलेज भी ऑफर करता है.

Hayasa Ojas
Hayasa Ojas

जी हां दरअसल हम जिस इलेक्ट्रिक स्कूटर की बात कर रहे हैं उसका नाम हयासा ओजस (Hayasa Ojas) इलेक्ट्रिक स्कूटर है. कम्पनी ने अपने इस स्कूटर को काफी खूबसूरती के साथ पेश किया है साथ ही इसमें शानदार फीचर्स भी उपलब्ध कराया है. ऐसे में चलिए इसके बारे में और अधिक जानते हैं.

ये भी पढ़ें : 344KM की रेंज के साथ मार्केट का पारा हाई करने आ गई नई KM5000, लुक और फीचर्स देख Ultraviolette F77 का छूटा पसीना

Hayasa Ojas : बैटरी पैक

बात करें इसके बैटरी पैक के बारे में तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, कम्पनी ने इसमें 72V, 35 Ah क्षमता वाला लिथियम आयन बैटरी पैक को लगाया गया है, जिसके साथ 230 W पावर आउटपुट वाली इलेक्ट्रिक हब मोटर को जोड़ा गया है. यह स्कूटर सिंगल चार्ज में 90km की दूरी तय करने में सक्षम है. वहीं, इसे चार्ज होने में 4 से 5 घंटे का समय लगता है. बता दें ,इस स्कूटर की टॉप स्पीड 25km तय की गई है.

Hayasa Ojas : फीचर्स

Hayasa Ojas में मौजूद फीचर्स की बात करें तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, कम्पनी ने इसमें डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ट्रिप मीटर, पुश बटन स्टार्ट, एलईडी हेडलाइट, एलईडी टेल लाइट, टर्न सिग्नल लैंप जैसे फीचर्स का इस्तेमाल किया है.

कितनी है इसकी कीमत

कंपनी ने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को 80,550 रुपये की शुरुआती कीमत (एक्स शोरूम) के साथ मार्केट में उतारा है. वहीं, इसकी ऑन रोड कीमत 84,323 रुपये है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you