ऑटो344KM की रेंज के साथ मार्केट का पारा हाई...

344KM की रेंज के साथ मार्केट का पारा हाई करने आ गई नई KM5000, लुक और फीचर्स देख Ultraviolette F77 का छूटा पसीना

गोवा स्थित इलेक्ट्रिक टू व्हीलर बनानी वाली स्टार्ट अप कंपनी Kabira Mobility ने नई KM5000 इलेक्ट्रिक क्रूजर बाइक से पर्दा उठा दिया है.

-

होमऑटो344KM की रेंज के साथ मार्केट का पारा हाई करने आ गई नई KM5000, लुक और फीचर्स देख Ultraviolette F77 का छूटा पसीना

344KM की रेंज के साथ मार्केट का पारा हाई करने आ गई नई KM5000, लुक और फीचर्स देख Ultraviolette F77 का छूटा पसीना

Published Date :

Follow Us On :

KM5000 : वर्तमान समय में इलेक्ट्रिक वाहनों की खूब डिमांड बढ़ गई है, जिस वजह ने नई कंपनियों से लेकर पुरानी तक इलेक्ट्रिक वाहन बनाने का काम कर रही है. जिसे ग्राहक भर भर कर प्यार भी दे रहे हैं इसी कड़ी में गोवा स्थित इलेक्ट्रिक टू व्हीलर बनानी वाली स्टार्ट अप कंपनी Kabira Mobility ने नई KM5000 इलेक्ट्रिक क्रूजर बाइक से पर्दा उठा दिया है.

कम्पनी के दावे के अनुसार, भारत में यह बाइक सबसे तेज दौड़ने बाइक होने वाली है. साथ ही इसमें एक से बढ़कर एक कमाल एक फीचर्स भी मौजूद है. इसके अलावा इस बाइक में धाकड़ रेंज ऑफर की गई है. ऐसे में अगर आप अच्छी माइलेज वाले बाइक की तलाश में हैं तो यह बाइक आपके लिए बेस्ट ऑप्शन हो सकता है.

सिंगल चार्ज के दौड़ेगी 344km

गोवा की इस स्टार्ट अप कंपनी की इस बाइक की सबसे खास बात यह है कि इलेक्ट्रिक बाइक होने के बावजूद भी इसे 188 kmph की टॉप स्पीड के साथ पेश किया गया है. साथ ही इस बाइक को एक बार फुल चार्ज करने पर 344 किलोमीटर तक का सफर आसानी से तय किया जा सकता है.

ये भी पढ़ें : Volkswagen Tiguan : नए अवतार में ग्राहकों के दिलों पर राज करने आ गई टिगुआन, जानें फीचर्स से लेकर इंजन तक की डिटेल

KM5000 : फीचर्स

बात करें इसमें मिलने वाले फीचर्स के बारे में तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, कम्पनी इसमें एक से बढ़कर एक फीचर्स का इस्तेमाल करने वाली है. इसमें 4जी कनेक्टिविटी के साथ 7 इंच का टचस्क्रीन डिजिटल कंसोल, टर्न बाय टर्न नेविगेशन, म्यूजिक कंट्रोल जैसे कई काम के फीचर्स लड़ेंगे को मिलेंगे.

कैसा है इसका डिजाइन

जारी टीजर के मुताबिक, यह अनुमान लगाया जा रहा है कि ये रेट्रो डिजाइन वाली मॉर्डन बाइक है जो इंटीग्रेटेड एलईडी DRL और राउंड हेडलैंप के साथ आएगी. सिंगल सीटर वाली इस लेटेस्ट बाइक के फ्रंट और रियर में चौड़े टायर दिए जाएंगे.

कितनी होगी KM5000 की कीमत

बात करें इसके कीमत के बारे में तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, कंपनी ने इस बाइक की कीमत से पर्दा नहीं उठाया है. हालंकि, अनुमान लगाया जा रहा है कि इसे 3 लाख 15 हजार (एक्स-शोरूम) की कीमत पर पेश किया जायेगा. वहीं, इस बाइक की डिलीवरी अगले साल 2024 में ग्राहकों के शुरू कर दी जायेगी. इसके अलावा यह बाइक रेंज और फीचर्स के मामले में Ultraviolette F77 का पसीना छुड़ाएगी.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you