ऑटोमात्र ₹15 हजार में घर ले जाएं चमचमाता Optima...

मात्र ₹15 हजार में घर ले जाएं चमचमाता Optima CX Dual EV Scooter, सिंगल चार्ज में दौड़ेगा 140km, जानें खासियत

Optima CX Dual EV Scooter: भारतीय बाजार में हीरो के गाड़ियों को कौन नहीं जानता है? वर्तमान में कंपनी ने ग्राहकों के लिए ऐसे कई वाहन को पेश किया है, जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं.

-

होमऑटोमात्र ₹15 हजार में घर ले जाएं चमचमाता Optima CX Dual EV Scooter, सिंगल चार्ज में दौड़ेगा 140km, जानें खासियत

मात्र ₹15 हजार में घर ले जाएं चमचमाता Optima CX Dual EV Scooter, सिंगल चार्ज में दौड़ेगा 140km, जानें खासियत

Published Date :

Follow Us On :

Optima CX Dual EV Scooter: भारतीय बाजार में हीरो के गाड़ियों को कौन नहीं जानता है? वर्तमान में कंपनी ने ग्राहकों के लिए ऐसे कई वाहन को पेश किया है, जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं. इसके साथ ही हीरो इलेक्ट्रिक सेगमेंट में भी अपना पैक जमाने के फिराक में हैं, जिस वजह से कंपनी ने अब तक कुछ बेहतरीन इलेक्ट्रिक स्कूटर को लांच किया है. इन स्कूटर्स में बढ़िया फीचर्स के साथ साथ शानदार रेंज भी ऑफर किया गया है. साथ ही इसकी कीमत भी काफी कम रखी गई है. ऐसे में अगर आप भी कम कीमत में किसी बढ़िया रेंज वाले स्कूटर को ढूंढ रहे हैं तो यह खबर आपके लिए काम का हो सकता है. आज हम आपको एक ऐसे इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में बताएंगे, जिसमें कंपनी ने शानदार रेंज उपलब्ध कराया है.

ये भी पढ़ें : Tunwal Sport 63 Mini : 70KM की रेंज और जबरदस्त सेफ्टी फीचर्स के साथ मार्केट में धमाल मचा रही है E Bike, कीमत बस इतनी

Optima CX Dual EV Scooter
Optima CX Dual EV Scooter

दरअसल हम जिस स्कूटर की बात कर रहे हैं उसका नाम Optima CX Dual इलेक्ट्रिक स्कूटर है. इसमें कम्पनी ने 51.2V की बैटरी पैक का इस्तेमाल किया है. साथ ही इसमें 1200 वाट की इलेक्ट्रिक मोटर को कनेक्ट किया गया है. बता दें, यह स्कूटर सिंगल चार्ज में 140km का रेंज देने में सक्षम है.

Optima CX Dual EV Scooter : 4 घंटे में होगा फुल चार्ज

Optima CX Dual इलेक्ट्रिक स्कूटर को एक बार फुल चार्ज करने पर यह 140km का सफर तय करता है. इसे नॉर्मल चार्ज से चार्ज करने पर 4 घंटे में फुल चार्ज हो जाता है, वहीं, फास्ट चार्जिंग से चार्ज करने पर 2 घंटे का समय लगता है. वहीं, इसका टॉप स्पीड 45km/hr है.

कितनी होगी इसकी कीमत

कम्पनी ने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को ₹85,423 की कीमत पर पेश किया है. ऐसे में अगर आप इस स्कूटर को खरीदने जाते हैं तो आपके पास 86 हजार रुपए का होना जरूरी है. लेकिन अगर आपके पास इतना पास नहीं है, तो आप इसे कम्पनी द्वारा दिए जा रहे फाइनेंस प्लान का लाभ उठाकर मात्र 15 हजार में चमचमाता स्कूटर घर ले जा सकते हैं.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you