टेकSamsung Galaxy S20 FE 5G पर मिल रही अब...

Samsung Galaxy S20 FE 5G पर मिल रही अब तक सबसे बड़ी छूट,दोबारा नहीं मिलेगा,तुरंत देखें डिटेल

-

होमटेकSamsung Galaxy S20 FE 5G पर मिल रही अब तक सबसे बड़ी छूट,दोबारा नहीं मिलेगा,तुरंत देखें डिटेल

Samsung Galaxy S20 FE 5G पर मिल रही अब तक सबसे बड़ी छूट,दोबारा नहीं मिलेगा,तुरंत देखें डिटेल

Published Date :

Follow Us On :

Samsung Galaxy S20 FE 5G: आप अगर सैमसंग का कोई प्रीमियम स्मार्टफोन खरीदने के बारे में सोच रहे हैं जो कि दाम में सस्ता हो और काम में अच्छा हो तो आपके लिए Samsung Galaxy S20 FE 5G एक अच्छा विकल्प साबित हो सकता है.क्योंकि Samsung Galaxy S20 FE 5G पर अभी भारी छूट मिल रही है. आपको बता दें कि ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन पर बंपर डिस्काउंट मिल रहा है.आइए इस स्मार्टफोन के फीचर्स,कीमत और ऑफर की पूरी डिटेल आपको बताते हैं.

Samsung Galaxy S20 FE 5G फीचर्स

फीचर्स की बात करें तो Galaxy S20 FE 5G स्मार्टफोन में 6.5 इंच का सुपर एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है जिसका रेजॉलूशन 1080 × 2400 पिक्सल है. ये डिस्प्ले 120Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है. सैमसंग के इस फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है जिसमें 12MP का प्राइमरी सेंसर, 12MP का अल्ट्रा वाइड लैंस और 8MP का तीसरा सेंसर मिलता है वहीं सेल्फी के लिए इस फोन में 32MP का फ्रंट कैमरा मिलता है.

ये भी पढ़ें- Youtube update: यूट्यूब के ये नए फीचर मचा रहे हैं धमाल,तुरंत बदल लें सेटिंग और उठाएं फायदा,पढ़ें डिटेल

Samsung Galaxy S20 FE 5G
image credit(Google)

रैम

Galaxy S20 FE 5G में क्वालकॉम स्नैपड्रेगन 865 प्रोसेसर दिया गया है साथ ही इसमें 8GB रैम और 256GB स्टोरेज मिलती है. इस फोन में 4500mAh की बैटरी दी गई है जो 25W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है ये फोन एंड्रॉयड 11 पर चलता है और इसमें यूएसबी Type-C पोर्ट जैसे कनेक्टिविटी फीचर्स दिए गए है.

कीमत और ऑफर

वैसे तो Galaxy S20 FE 5G के 8GB रैम 128GB वेरिएंट की कीमत 74,999 रुपए है. लेकिन छूट के बाद फिलहाल अमेजन पर इसे 34,999 रुपए की कीमत पर बेचा जा रहा है. बैंक ऑफर का लाभ अगर आप लेते हैं तो ₹1000 का फायदा और आपको हो जाएगा. साथ ही पुराने फोन के बदले में 21400 रुपए का एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है. आप पूरे एक्सचेंज ऑफर का लाभ जब ही उठा पाएंगे जब आपका फोन अच्छी कंडीशन में होगा.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you