टेकलौट आए खुशी के दिन, जल्द ही फिल्पकार्ट शुरू...

लौट आए खुशी के दिन, जल्द ही फिल्पकार्ट शुरू कर रहा बिग बिलियन डे, होगी महाबचत

-

होमटेकलौट आए खुशी के दिन, जल्द ही फिल्पकार्ट शुरू कर रहा बिग बिलियन डे, होगी महाबचत

लौट आए खुशी के दिन, जल्द ही फिल्पकार्ट शुरू कर रहा बिग बिलियन डे, होगी महाबचत

Published Date :

Follow Us On :

अगर आप लैपटॉप, स्मार्टफोन या आईफोन (iPhone) खरीदने का प्लानिंग कर रहे हैं तो थम जाएं, क्योंकि फ्लिपकार्ट आपके लिए खुशखबरी लेकर आया है. वैसे तो समय-समय पर या फिर त्योहारी सीजन में बिग सेल डे का ऑफर मिलता रहता है. अब एक बार फिर फ्लिपकार्ट पर तगड़े ऑफर के साथ फ्लिपकार्ट की बिग बिलीयन डेज सेल (Flipkart Big Billion Day Sale) चलाएं जानें की बात तेज हो गई है.

Flipkart Big Billion Day Sale (google)

दरअसल, फ्लिपकार्ट (Flipkart) के ऑफीशियली वेबसाइट पर एक टीजर जारी करते हुए लाइव अच्छे डिस्काउंट के साथ इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट मिलने की बात कही जा रही है. आपको मिलने वाला है. जारी हुए एक टीजर में पता चला की प्लेटफार्म पर जल्द ही तारीख का अलाउंस भी किया जा सकता है. हालांकि, संभावना जताई जा रही है कि सितंबर के अंत में और अक्टूबर की पहले सप्ताह से यह Big Days Sale शुरू हो सकता है. आइए देखते है कितना और किन-किन चीजों पर ऑफर मिलने वाला है?

ये भी पढ़े: किस कंपनी ने कब भारत में सबसे पहले मोबाइल किया था पेश,जानें रोचक तथ्य

आईफोन मॉडल और सैमसंग स्मार्टफोन खरीदने वालों की लगेगी लॉटरी

आने वाली फ्लिपकार्ट की बिग बिलीयन डेज सेल (Flipkart Big Billion Days Sale) में लोगों को कम कीमत में स्मार्टफोन और आईफोन मॉडल मिलने वाले हैं. हालांकि, अभी तक किन-किन फोन पर डिस्काउंट मिलने वाला है इसकी जानकारी साझा नहीं किया है. लेकिन टीचर से यह बात साफ हो रहा है कि सैमसंग के कुछ स्मार्टफोन और आईफोन के कुछ मॉडल पर छूट मिलने वाला है. इसके अलावा एयर फोन और कीबोर्ड्स भी कम कीमत के साथ मिलने वाले हैं. अगर आप कुछ भी इलेक्ट्रिक उपकरण खरीदने का प्लानिंग कर रहे हैं तो आने वाला समय आपके लिए बेहतर होगा.

ईयरफोन, स्मार्टवॉच और टीवी भी कम दामों में

फ्लिपकार्ट के इस सेल में ईयरफोन, लैपटॉप, स्मार्टवॉच के साथ-साथ टीवी पर भी तगड़ा डिस्काउंट मिलने वाला है. इसके अलावा वाइड स्क्रीन मॉनिटर और प्रिंटर भी बंपर डिस्काउंट पर मिलने वाले हैं हालांकि अभी तक इन डिवाइस की कीमत और डिस्काउंट के लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है. जहां तक उम्मीद लगाया जा रहा है कि 50% से लेकर 75 % के डिस्काउंट के साथ मिल सकते हैं. वहीं आईफोन के कुछ मॉडल पर भी बंपर ऑफर मिलने की उम्मीद लगाई जा रही है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Vivek Yadav
Vivek Yadavhttps://bloggistan.com
विवेक यादव डिजिटल मीडिया में पिछले 2 सालों से काम कर रहे हैं. Bloggistan में विवेक बतौर सब एडिटर कार्यरत हैं. इससे पहले`द बेगुसराय' के साथ इन्होंने अपनी पारी खेली है. ऑटो और टेक पर लिखने में इनकी विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से अपनी स्नातक की पढ़ाई की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you