ऑटोRenault triber: 6 लाख से भी कम में आती...

Renault triber: 6 लाख से भी कम में आती है ये 7 सीटर कार, माइलेज और फीचर्स भी हैं जबरदस्त,पढ़ें डिटेल

-

होमऑटोRenault triber: 6 लाख से भी कम में आती है ये 7 सीटर कार, माइलेज और फीचर्स भी हैं जबरदस्त,पढ़ें डिटेल

Renault triber: 6 लाख से भी कम में आती है ये 7 सीटर कार, माइलेज और फीचर्स भी हैं जबरदस्त,पढ़ें डिटेल

Published Date :

Follow Us On :

Renault triber: अगर आप किफायती दाम में 7 सीटर कार खोज रहे हैं वह जबरदस्त फीचर्स के साथ तो आपके इस काम को आसान बनाने के लिए हम ये लेख लिख रहे हैं. इसमें हम आपको एक ऐसी 7 सीटर कार के बारे में बताने वाले हैं. जिसमें किफायती कीमत में सारे बुनियादी फीचर्स दिए जाते हैं. इसके मार्केट में चार ट्रिम वेरिएंट पेश किए जाते हैं. जिनमें RXE, RXL, RXT और RXZ जैसे वेरिएंट शामिल हैं तो चलिए फिर जान लेते हैं इस कार के बारे में.

Renault triber इंजन

हम जिस हैचबैक कार के बारे में आपको बता रहे हैं वह है रेनो ट्राइबर, जिसे 999 सीसी के 1 लीटर टर्बो इंजन के साथ पेश किया जाता है. इसमें जो पेट्रोल इंजन दिया गया है वह 100 पीएस की अधिकतम शक्ति के साथ 160 न्यूटन मीटर का टॉर्क निकालने में सक्षम है. इसे 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है. कंपनी दावा करती है कि इसे एक लीटर पेट्रोल में 20 किमी तक चलाया जा सकता है.

ये भी पढ़ें- Tata altroz iCNG: माइलेज में सबकी नींद खराब देगी टाटा की ये सीएनजी गाड़ी, जानें फीचर्स और कीमत की डिटेल

ये हैं गाड़ी के फीचर्स

इसके फीचर्स की बात करें तो इसमें स्मार्टफोन कंट्रोल, स्टीरियरिंग माउंट ऑडियो सिस्टम,डुअल टोन एक्सटीरियर, LED टर्न इंडिकेटर, ड्राइवर सीट एडजस्ट के साथ कुछ अन्य फीचर्स को शामिल दिया जाता है. इस 7 सीटर कार में 625 लीटर का अधिक बूट स्पेस दिया गया है. बता दें यह गाड़ी साल 2019 में लॉन्च की गई थी हालांकि अब भी इसका क्रेज लोगों से कम नहीं हुआ है. कंपनी ने पहले कुछ दिनों में ही एक लाख से अधिक युनिट्स की सेल कर दी थी.

कीमत

इसकी कीमतों की बात करें तो फिलहाल इसका प्राइस 6.34 लाख एक्स शोरूम से शुरू होता है. जो 8.97 लाख टॉप वेरिएंट के लिए जाता है. इस पर 33,382 रुपये इश्योरेंस व 55,975 रुपये आरटीओ के भी लिए जाते हैं.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you