ऑटोAvon E Plus electric scooter: बजट कम है तो...

Avon E Plus electric scooter: बजट कम है तो धाकड़ रेंज वाले इस स्कूटर को ले आइए घर, खुशी से झूम उठेगा परिवार

-

होमऑटोAvon E Plus electric scooter: बजट कम है तो धाकड़ रेंज वाले इस स्कूटर को ले आइए घर, खुशी से झूम उठेगा परिवार

Avon E Plus electric scooter: बजट कम है तो धाकड़ रेंज वाले इस स्कूटर को ले आइए घर, खुशी से झूम उठेगा परिवार

Published Date :

Follow Us On :

Avon E Plus electric scooter: आज के समय में लोग पेट्रोल-डीजल की आसमान छूती कीमतों के कारण इलेक्ट्रिक वाहनों की तरफ रुख मोड रहे हैं. खासतौर से इलेक्ट्रिक स्कूटर की मांग तो मार्केट जबरदस्त है. हर किसी की चाहत रहती है कि उसे किफायती दाम में कोई बढ़िया फीचर्स वाला स्कूटर हाथ लग जाए. आज के इस लेख में हम आपकी इसी चाहत को पूरा करने चाहते हैं. जिस स्कूटर के बारे में हम आपको बताने वाले हैं वह कम दाम में तो आता ही साथ ही इसमें कई फीचर्स भी कमाल के मिल जाते हैं तो चलिए फिर जान लेते हैं इसके बारे में.

Avon E Plus electric scooter

हम बात कर रहे हैं Avon E Plus electric scooter के बारे में जिसको आप बहुत कम कीमत पर घर ला सकते हैं. इस स्कूटर में बीएलडीसी मोटर को जोड़ा गया है जो एक बार चार्ज होने के बाद लगभग 50 किमी तक का सफर तय कर लेती है. कंपनी के मुताबिक इसे 4 से 8 घंटे में फुल चार्ज किया जा सकता है. इसे रोज-मर्रा के छोटे-मोटे काम निबटाने के हिसाब से कंपनी ने डिजाइन किया है. इसमें सेफ्टी के लिए रियर और फ्रंट में ड्रम ब्रेक दिए जाते हैं.

कीमत

Avon E Plus इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत दिल्ली एक्स शोरूम 25,000 रुपये से शुरू होती है. वहीं इसको ऑन रोड लगभग 29,000 हजार रुपये की कीमत पर लिया जा सकता है. कुल मिलाकर देखा जाए तो इसे खरीदकर आपकी जेब भी ज्यादा हल्की नहीं होगी और सारे काम भी बन जाएंगे. एक जरूरी बात इसे चलाने के लिए किसी भी तरह के दस्तावेज की जरूरत नहीं पड़ती है.

ये भी पढ़ें- Tata altroz iCNG: माइलेज में सबकी नींद खराब देगी टाटा की ये सीएनजी गाड़ी, जानें फीचर्स और कीमत की डिटेल

ये भी बन सकता है बढ़िया विकल्प

मार्केट में इसके अलावा भी एक विकल्प मौजूद है. जो कि है आई-वूमी एस. इसको सिंगल चार्जिंग में आप 240 किमी तक चला सकते हैं. इसमें कंपनी 4.2 रिमूवेबल बैटरी प्रदान करती है जो 3 साल की वारंटी के साथ आती है. ये ई-स्कूटर भी सस्ती रेंज में ऑफर किया जाता है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you